केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ी (फोटो-IANS)
हिमांशु मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:07 PM IST

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ गई है. वे दिल्ली के एस्कॉर्ट अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है, इसलिए उन्हें दाखिल कराया गया है. पासवान सोमवार सुबह रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल आए थे. आगे के इलाज के लिए उन्हें आज अस्पताल में ही रहना पड़ेगा.

इस बीच रामविलास पासवान ने ट्वीट कर अपने सेहत की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं. आज रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल आया था.

बता दें, रामविलास पासवान लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष हैं और कई सरकारों में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. फिलहाल केंद्र सरकार में वे खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री हैं. उनका पूरा परिवार राजनीति में है. उनके बेटे चिराग पासवान भी सांसद हैं. उनकी पार्टी एनडीए की सहयोगी है. 73 साल के रामविलास पासवान ने इस बार तबीयत का हवाला देते हुए लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था और वे राज्यसभा से संसद पहुंचे थे.

Read more!

RECOMMENDED