News Wrap: 1984 दंगों पर दिए बयान के बाद सैम पित्रोदा ने मांगी माफी, पढ़ें शाम की ऐसी ही 5 बड़ी खबरें

1984 के सिख दंगों को लेकर मचे बवाल पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने माफी मांग ली है. सैम पित्रोदा ने कहा कि मेरी हिंदी खराब है, मैं 'जो हुआ वो बुरा हुआ' कहना चाहता था. बुरा हुआ को मैं दिमाग में ट्रांसलेट नहीं कर पाया. मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. पढ़ें शुक्रवार शाम की ऐसी ही बड़ी खबरें.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा
राहुल झारिया
  • नई दिल्ली,
  • 10 मई 2019,
  • अपडेटेड 7:30 PM IST

1984 के सिख दंगों को लेकर मचे बवाल पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने माफी मांग ली है. सैम पित्रोदा ने कहा कि मेरी हिंदी खराब है, मैं 'जो हुआ वो बुरा हुआ' कहना चाहता था. बुरा हुआ को मैं दिमाग में ट्रांसलेट नहीं कर पाया. मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया. शुक्रवार शाम की ऐसी ही बड़ी खबरें पढ़ने क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर.

1.  सैम पित्रोदा ने मांगी माफी, कहा- हिंदी नहीं आती, बोलना चाहता था 'जो हुआ, बुरा हुआ'

1984 के सिख दंगों को लेकर मचे बवाल पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने माफी मांग ली है. उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर दिखाया गया.

2. पाकिस्तान से भारत में घुसा विदेशी विमान, कच्छ एयरबेस के करीब से भर रहा था उड़ान, कराई लैंडिंग

शुक्रवार को पाकिस्तान की ओर से एंटोनोव-12 कारगो विमान गैर-आधिकारिक एयर रूट में घुसने लगा. भारतीय एयर डिफेंस सिस्टम ने तुरंत विमान को इंटरसेप्ट कर लिया.

3. AAP का गंभीर पर एक और आरोप, खुद गाड़ी में बैठ हमशक्ल से प्रचार करा रहे

मतदान से पहले आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच जुबानी जंग चल रही है. इस बीच आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने के बाद आप ने गंभीर पर एक और आरोप लगाया है.

4. ट्रेन से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर, बदल जाएगा इन गाड़ियों का नंबर 

भारतीय रेल से सफर करने वाले यात्रियों के लिए यह बेहद अहम खबर है. रेलवे ने दस ट्रेनों के नंबरों में बदलाव किया है. ट्रेनों के बदले हुए नंबर इस साल अलग-अलग तारीख से लागू होंगे.

5. आतिशी के खिलाफ पर्चा: महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से पूछा- क्यों नहीं की FIR?

विवादित पर्चे मामले पर दिल्ली महिला आयोग ने कड़ी टिप्पणी की है.  शुक्रवार की दोपहर दिल्ली महिला आयोग के दफ़्तर शिकायत करने पहुंची आतिशी से मुलाक़ात के बाद स्वाति मालीवाल ने कहा है कि दिल्ली पुलिस ने अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की है, अभी तक FIR दर्ज क्यों नहीं की गई है.

Read more!

RECOMMENDED