महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखा दारोगा, गांववालों ने पीटा, बनाया बंधक

मधेपुरा के चौसा थाना में तैनात एएसआई प्रभाकर राय को कुछ गांव वालों ने एक महिला के घर आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया.

सांकेतिक तस्वीर
aajtak.in
  • मधेपुरा,
  • 17 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:44 AM IST

  • महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में था दारोगा
  • ग्रामीणों ने देखा तो पीट कर बनाया बंधक
  • वरिष्ठ अधिकारियों के आने पर छूटा दारोगा

बिहार के मधेपुरा में एक दारोगा को महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद गांव के लोगों ने बंधक बना लिया. बिहार पुलिस की उस वक्त किरकिरी हो गई, जब बंधक बनाए गए एएसआई को छुड़ाने आए डीएसपी और एसडीओ को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

दरअसल मधेपुरा के चौसा थाना में तैनात एएसआई प्रभाकर राय को कुछ गांव वालों ने एक महिला के घर आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया. इस पर ग्रामीण भड़क गए और आरोपी दारोगा को वहीं बंधक बनाकर पिटाई कर दी. जब इसकी खबर उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीओ और डीएसपी को मिली तो वे भारी पुलिस बल के साथ आरोपी दारोगा को छुड़ाने पहुंचे.

एसडीओ और डीएसपी के दारोगा को छुड़ाने पहुंचने के बाद ग्रामीण और गुस्से में आ गए और वो उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुए. जब वरिष्ठ अधिकारियों ने ग्रामीणों को बताया कि आरोपी दारोगा को गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, तब ग्रामीण तैयार हुए.

गांववालों की शिकायत पर आरोपी दारोगा के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है. इस मामले को लेकर उदाकिशुनगंज के एसडीओ जेड हसन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला के घर लोगों ने किसी अज्ञात व्यक्ति को घेर लिया है. हालांकि वहां पहुंचने के बाद पता चला कि जिसे स्थानीय लोगों ने बंधक बना रखा था वो उसी क्षेत्र के थाने का एएसआई (दारोगा) था.

वहीं उदाकिशुनगंज के डीएसपी सीपी यादव ने भी आरोपी दारोगा को लेकर वादा किया है कि उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED