'ये रिश्ता क्या कहता है' में होगा हंगामा, खुलेगा नायरा का सबसे बड़ा राज

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में होगा जमकर हंगामा, कार्त‍िक के सामने आएगा नायरा का सबसे बड़ा राज.

कार्त‍िक-नायरा
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 3:20 PM IST

स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में ए‍क बार फिर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा. एंटरटेनमेंट वेबसाइट की र‍िपोर्ट के मुताबि‍क शो में इन द‍िनों मानसी और अनमोल की सगाई का इवेंट द‍िखाया जा रहा है. हाल ही में इवेंट में दिखाया गया कि कार्तिक और दादी के मना करने के बावजूद नायरा मानसी और अनमोल की सगाई में शामिल होने के लिए गोयनका परिवार पहुंच जाती है.

'ये रिश्ता...' के 2700 एप‍िसोड पूरे, नायरा-कार्त‍िक ने मनाया जश्न

वहीं जब सगाई के रस्म की बात आती है तो अंगूठी ही गायब हो जाती है. इसके बाद नायरा और कार्तिक अंगूठी लेकर आते हैं, लेकिन अंगूठी उसकी उंगली में ही फंस जाएगी. इस बीच रुक्मिणी को मानसी के प्रेग्नेंसी की भी भनक लग जाएगी और वह मानसी और अनमोल की शादी तोड़ देती है.

शो में आगे इस खबर का पता दादी और सुवर्णा को भी लगने वाला है. सुवर्णा एक बार फिर नायरा को खरी-खोटी सुनाएंगी. वहीं इस बार कार्तिक नायरा का बचाव करता है और कहता है- "मैंने ही नायरा को मना किया था कि ये बात वह किसी से भी ना कहें क्योंकि उसकी बहन की जिंदगी का सवाल है."

बता दें कि मानसी और गोयनका की सगाई के फंक्शन के दौरान ही कार्तिक को नायरा के पैर में लगी चोट का भी पता चल जाएगा. दरअसल, दो साल पहले शुभम की मौत होने पर जब सुवर्णा ने नायरा को दोषी ठहराया था तो उसने आत्महत्या की कोशिश की थी और छत से कूद पड़ी थी. इस वजह से उसे अपना पैर खोना पड़ा. अब इतने सारे ड्रामे के बाद गोयनका और सिंघानिया परिवार में  होने वाला हंगामा दर्शकों को भी पंसद आएगा.

Read more!

RECOMMENDED