वंडर वुमन 1984 का ट्रेलर रिलीज, एक्शन-रोमांच से भरपूर होगी सुपरहीरो फिल्म

वंडर वुमन 1984 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक्शन और एनर्जी से भरपूर फिल्म का ट्रेलर दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट भर देगा.

वंडर वुमन का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:49 AM IST

सुपरहीरो फिल्म वंडर वुमन 1984 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार आखिर खत्म हो गया है. डीसी कॉमिक के मशहूर सुपरहीरो कैरेक्टर वंडर वुमन पर बनीं 'वंडर वुमन 1984' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक्शन और एनर्जी से भरपूर फिल्म का ट्रेलर दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट भर देगा.

ट्रेलर में डायना प्रिंस या कहें वंडर वुमन अपनी सुपरपावर से दुश्मनों के खिलाफ लड़ती नजर आ रही हैं. इसमें वंडर वुमन एक नई शुरूआत करने वाली हैं. लेकिन इससे पहले उन्हें एक बार फिर अपनी पावर्स का इस्तेमाल लोगों को बचाने के लिए वंडर वुमन बनकर करना पड़ता है.

1984 के बैकग्राउंड में बनी इस फिल्म में वर्तमान और भविष्य का मेल देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर में एक्शन, एनर्जी के अलावा रोमांच का भी डोज है. यह फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है.

बता दें वंडर वुमन 1984, 2017 में आई वंडर वुमन का सीक्वल है. फिल्म को हिंदी ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया था. इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था.

इन सुपरहीरो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं वंडर वुमन

वंडर वुमन 1984 से पहले यह किरदार बैटमैन वर्सेस सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्ट‍िस, जस्ट‍िस लीग में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होगी. फिल्म में Gal Gadot ने वंडर वुमन का किरदार निभाया है. उनके अलावा इसमें Wiig, Pedro Pascal और Chris Pine मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED