SOTY 2: टाइगर श्रॉफ लड़कियों के प्रिंसेस बुलाने पर कैसा फील करते हैं? बताया

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टाइगर श्रॉफ से सवाल किया गया कि लड़कियों के प्रिंसेस बुलाए जाने पर उन्हें क्या महसूस होता है?

SOTY 2 में तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 1:22 PM IST

करण जौहर की मचअवेटेड मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म SOTY2 का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है. फिल्म को 10 मई को रिलीज करने की तैयारी है. मालूम हो कि SOTY 2 से अनन्या और तारा बॉलीवुड में डेब्यू भी कर रही हैं.

टाइगर श्रॉफ ने जिस दौरान इंडस्ट्री में डेब्यू किया था तो उनके लुक्स पर काफी कमेंट किया गया था. टाइगर श्रॉफ के फीचर्स को गर्लिस कहा गया था. उनके और करीना कपूर के लुक्स को कंपेयर कर कई मीम्स भी उस वक्त नजर आए थे. ट्रेलर लॉन्च में टाइगर श्रॉफ से सवाल किया गया कि लड़कियों के प्रिंसेस बुलाए जाने पर उन्हें क्या महसूस होता है? एक्टर ने इसका जवाब दिया है.  

टाइगर ने कहा- ''मुझे तो आदत है. बचपन से मैं मेरी बहन से साथ बहुत झगड़ता था. तो वो मुझे इस तरीके से चिढ़ाती थी. इसलिए ये मेरे लिए नया नहीं है.''

अनन्या और तारा संग स्क्रीन शेयर करने का एक्सपीरियंस साझा करते हुए टाइगर श्रॉफ ने कहा, ''दोनों एक्ट्रेस संग काम कर मुझे अच्छा लगा. दोनों काफी मजेदार हैं. दोनों संग काम कर लगा नहीं कि ये पहली बार फिल्म कर रहे हैं.''

टाइगर ने कहा, "मैंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. SOTY 2 की SOTY  से तुलना करना गलत होगा.'' बता दें, फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Read more!

RECOMMENDED