खतरों के खिलाड़ी: इन 2 कंटेस्टेंट्स ने कहा अलविदा, सेमी फिनाले से बाहर

पानी वाले एक स्टंट के दौरान तेजस्वी की आंख में चोट आ गई थी. इसके बावजूद तेजस्वी ने दो स्टंट किए. लेकिन सेमी फिनाले में पहुंचने के लिए जो स्टंट करना था, उसे तेजस्वी खराब तबीयत के कारण नहीं कर पाईं.

रोहित शेट्टी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 10:01 AM IST

कलर्स का शो खतरों के खिलाड़ी 10 फिनाले के करीब पहुंच गया है. शो में सेमी फिनाले में 4 कंटेस्टेंट्स पहुंच चुके हैं. इनमें बलराज, करण पटेल, करिश्मा तन्ना और धर्मेश शामिल हैं. सेमी फिनाले के इतने करीब आकर दो कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो गए. चलिए जानते हैं उनके बारे में.

शिविन नारंग शो से एलिमिनेट हो गए हैं. वहीं तेजस्वी प्रकाश ने शो को क्विट कर दिया है. बात करें शिविन नारंग की तो, एलिमिनेशन स्टंट में उनकी करण पटेल संग टक्कर थी. लेकिन उस डायनेमिक स्टंट में करण पटेल बाजी मार गए. वे जीत गए जिसकी वजह से शिविन नारंग को शो से बाहर होना पड़ा.

तेजस्वी ने बीच में छोड़ा शो

वहीं तेजस्वी ने खुद ये शो छोड़ा. दरअसल, पानी वाले एक स्टंट के दौरान तेजस्वी की आंख में चोट आ गई थी. तभी से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. इसके बावजूद तेजस्वी ने दो स्टंट किए. लेकिन सेमी फिनाले में पहुंचने के लिए जो स्टंट करना था, उसे तेजस्वी खराब तबीयत के कारण नहीं कर पाईं. डॉक्टर्स ने तेजस्वी को रेस्ट करने के लिए कहा. तेजस्वी ने कहा कि वे ये स्टंट मेडिकल ग्राउंड पर नहीं कर पाएंगी.

हुमा कुरैशी ने 40 दिन में पाई जबरदस्त फिटनेस, मसल्स दिखाते हुए शेयर किया वीडियो

अमिताभ ने शेयर की पिता की कविता, कहा- उनके लिए जो हमारी सुरक्षा करते हैं

फिर रोहित शेट्टी ने ऑप्शन दिया अगर कोई तेजस्वी का प्रॉक्सी बनकर ये स्टंट करना चाहता है तो कर सकता है. लेकिन कोई भी इसके लिए तैयार नहीं हुआ. नतीजा ये हुआ कि तेजस्वी को ये शो छोड़ना पड़ा. बता दें, तेजस्वी शो की सबसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ियों में से एक थीं. तेजस्वी ने हर स्टंट में बाकियों को कड़ी टक्कर दी थी. तेजस्वी सीजन 10 जीत भी सकती थीं. लेकिन आंख में चोट लगने की वजह से उन्हें बीच में ही शो छोड़ना पड़ा. अब देखना होगा कि खतरों के खिलाड़ी 10 कौन खिलाड़ी अपने नाम करता है.

Read more!

RECOMMENDED