छत्रपति शिवाजी के नाम की वजह से हीरो बने शरद, अमिताभ को मांगनी पड़ी थी माफी

तानाजी के ट्रेलर लॉन्च पर शरद केलकर ने जिस तरह छत्रपति शिवाजी का गलत नाम ले रहे जर्नलिस्ट को करेक्ट किया, उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

शरद केलकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:03 PM IST

फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में एक्टर शरद केलकर मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं. मंगलवार को तानाजी का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शरद केलकर ने जिस तरह छत्रपति शिवाजी का गलत नाम ले रहे जर्नलिस्ट को करेक्ट किया, उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

दरअसल, इवेंट में शरद केलकर से रिपोर्टर ने पूछा- आप शिवाजी का रोल प्ले कर रहे हैं? एक्टर ने तुरंत रिपोर्टर को टोकते हुए कहा- छत्रपति शिवाजी. जैसे ही सम्मान के साथ शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम लिया, हॉल तालियों और सीटियों से गूंज उठा. शरद की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा- अब तो मैं ये फिल्म जरूर देखने जाऊंगा. क्योंकि छत्रपति शिवाजी का रोल ऐसे एक्टर ने किया है जो उन्हें समझता है. रिस्पेक्ट.

शरद केलकर का ये वीडयो वायरल हो रहा है. फैंस इसे वीडियो ऑफ द डे बता रहे हैं. फिल्म तानाजी में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान लीड रोल में हैं. मूवी का निर्देशन ओम राउत ने किया है. तानाजी सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

केबीसी में शिवाजी का गलत नाम लिखने पर मचा था बवाल

एक तरफ जहां शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी के नाम और मान सम्मान का ख्याल रखा. वहीं कुछ दिनों पहले कौन बनेगा करोड़पति में छत्रपति शिवाजी महाराज पर पूछे गए सवाल पर खूब बवाल हुआ था. शो को बायकॉट करने की मांग तक उठी थी. दरअसल केबीसी  में पूछे गए एक सवाल में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम गलत ढंग से लिखा गया था. विरोध बढ़ने पर चैनल और अमिताभ बच्चन ने माफी मांगी थी.

Read more!

RECOMMENDED