धमाल मचाएगा सनी लियोनी का नया सॉन्ग 'हॉलीवुड वाले नखरे'

शाहरोज खान अपने आगामी म्यूजिक वीडियो हॉलीवुड वाले नखरे के प्रमोशन में बिजी हैं. इसमें एक्ट्रेस सनी लियोनी ने काम किया है. प्रोड्यूसर ने सनी लियोनी के काम की खूब तारीफ की है.

सनी लियोनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 12:09 PM IST

फिल्मकार शाहरोज खान अपने आगामी म्यूजिक वीडियो 'हॉलीवुड वाले नखरे' के प्रमोशन में बिजी हैं. इसमें एक्ट्रेस सनी लियोनी ने काम किया है. गुरुवार को सॉन्ग के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि पुराने हिट गानों को रीमिक्स करना कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है. ये पूछे जाने पर कि क्या आपके गानों को दर्शकों की तारीफ मिलेगी, क्योंकि आजकल रीमिक्स गाने ज्यादा हिट हो रहे हैं.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि गानों को रीमिक्स करना कोई बड़ी बात नही है. किसी खास ट्रेंड को फॉलो नहीं करना चाहिए बल्कि उसे खत्म करने के लिए नई चीजें लानी चाहिए. तभी इंडस्ट्री में आपको पहचान मिलेगी. जब आप कुछ नया करते हैं तो वह भी बड़ा हिट हो सकता है. साथ ही ये भी संभव है कि अगली पीढ़ी आपके गानों को रीमिक्स करना चाहें. वही सबसे बड़ी उपलब्धि है."

उन्होंने एक्ट्रेस सनी लियोनी की भी खूब तारीफ की. कहा, "सनी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन परफॉमर में से एक हैं. स्पेशल सॉन्ग 'रईस' के बाद से सनी को अधिक पहचान मिली. लेकिन हाल में वे किसी म्यूजिक वीडियो में नहीं दिखी हैं. इसलिए हमने उन्हें इस गाने में लेने का फैसला किया." सनी का सॉन्ग 15 फरवरी को रिलीज हो रहा है. इस सॉन्ग के साथ सनी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं.

'हॉलीवुड वाले नखरे' गाना उपेश जंगवाल ने गाया है. इसका संगीत निर्देशन तनवीर सिंह कोहली ने किया है. सॉन्ग शुक्रवार को रिलीज हो रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी एक तमिल फिल्म में काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो लीड रोल हैं. फिल्म का नाम है वीरमादेवी. सनी इस फिल्म में एक योद्धा का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म पहले 2018 में रिलीज होनी थी, अब 2019 में रिलीज हो सकती है.

Read more!

RECOMMENDED