झूठी हैं बिग बॉस से सिद्धार्थ शुक्ला के बाहर जाने की खबरें, ये है सच्चाई

रिपोर्ट्स थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला मेडिकल ग्राउंड्स पर बिग बॉस से कुछ दिनों के लिए बाहर जाएंगे. सच ये है कि फैनक्लब पर वायरल हुईं ऐसी खबरें झूठी हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:33 PM IST

रिपोर्ट्स थीं कि एंग्रीमैन सिद्धार्थ शुक्ला मेडिकल ग्राउंड्स पर बिग बॉस से कुछ दिनों के लिए बाहर जाएंगे. लेकिन गुरुवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला. इसका मतलब फैनक्लब पर वायरल हुईं ऐसी खबरें झूठी हैं.

बीमारी की वजह से शो से निकलने की थीं खबरें

कहा गया था कि सिद्धार्थ को टाइफाइड हुआ है. बीमारी की वजह से उन्हें कुछ दिनों के लिए रेस्ट दिया जाएगा. इसलिए वे बेघर होंगे और कुछ दिनों बाद दोबारा से वापसी करेंगे. लेकिन ये सारी खबरें फर्जी निकली हैं. हां, ये जरूर सच है कि सिद्धार्थ की तबीयत इन दिनों सही नहीं है. मगर धीरे धीरे उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है.

बीमार होने के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला टास्क में सक्रिय हैं. वे पूरे एग्रेशन के साथ टास्क कर रहे हैं. कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ की असीम रियाज संग लड़ाई भी हुई. उन्होंने असीम को धक्का मारा. टास्क में फिजीकल होने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट भी किया है.

बिग बॉस से बाहर हुए पारस छाबड़ा, मगर...

बीते एपिसोड में पारस छाबड़ा शो से कुछ दिनों के लिए बाहर गए हैं. दरअसल, उनकी उंगली की सर्जरी होनी है. जिसके लिए उन्हें बिग बॉस हाउस से बाहर जाना पड़ा है. जल्द पारस की शो में फिर से वापसी होगी. पारस की ही तरह देवोलीना भट्टचार्जी भी बाहर हैं. वे बैक इंजरी से रिकवर हो रही हैं. जल्द वे भी कमबैक करेंगी.

Read more!

RECOMMENDED