शुभ मंगल ज्यादा सावधान की औसत कमाई, भूत का भी नहीं चल रहा जादू

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान और विक्की कौशल की फिल्म भूत के पहले हफ्ते की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 5:49 PM IST

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का जब ट्रेलर आया था उस दौरान फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा था. फिल्म की शुरुआत भी शानदार रही. ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. मगर ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है. फिल्म वीकडेज में धीमी कमाई कर रही है. इसके अलावा विक्की की फिल्म भूत की कमाई में भी कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिल पाया है.

तरण आदर्श ने दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े शेयर किए हैं. तरण के मुताबिक शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने एक हफ्ते में 44.84 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने शुक्रवार को 9.55 करोड़, शनिवार को 11.08 करोड़, रविवार को 12.03 करोड़, सोमवार को 3.87 करोड़, मंगलवार को 3.07 करोड़, बुधवार को 2.62 करोड़ और गुरुवार को भी 2.62 करोड़ कमाए. आयुष्मान की कई सारी फिल्में जहां 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं उन्हें इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें होंगी.

शुभ मंगल सावधान की सक्सेस से खुश हैं आयुष्मान खुराना, कही ये बात

गे कैरेक्टर के बाद स्त्री रोग विशेषज्ञ बनेंगे आयुष्मान खुराना, पढ़ें डिटेल्स

वहीं विक्की कौशल की फिल्म भूत की बात करें तो इस फिल्म का भी हाल ज्यादा अच्छा नहीं है. फिल्म ने पहले हफ्ते कुल 24.18 करोड़ की कमाई की है. शुक्रवार को फिल्म ने 5.10 करोड़ कमाए. शनिवार को 5.52 करोड़, रविवार को 5.74 करोड़, सोमवार को 2.32 करोड़, मंगलवार को 2.10 करोड़, बुधवार को 1.85 करोड़ और गुरुवार को 1.55 करोड़ कमाए हैं.

अच्छा है बॉक्स ऑफिस पर दोनों का हालिया रिकॉर्ड

बता दें कि दोनों ही फिल्मों के स्टार्स यानी आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल के लिए पिछले कुछ साल बॉक्स ऑफिस के लिहाज से काफी अच्छे रहे हैं. दोनों की फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह भी खूब देखने को मिलता है. ऐसे में उनकी फिल्मों की कमाई का भी ज्यादा होना लाजमी है. देखने वाली बात ये होगी कि आने वाले हफ्ते में इन दोनों फिल्मों की कमाई किस तरह से बढ़ती है.

Read more!

RECOMMENDED