GST फ्रॉड केस में NCP ने की अनुपम खेर की जांच की मांग

फिल्म ''द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे को मुंबई में गिरफ्तार किए जाने के बाद अब NCP ने अनुपम खेर पर जांच की मांग की है.

अनुपम खेर, विजय रत्नाकर गुट्टे
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 03 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 2:00 PM IST

फिल्म ''द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'' के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे को मुंबई में गिरफ्तार किए जाने के बाद अब NCP ने अनुपम खेर पर जांच की मांग की है. विजय रत्नाकर पर एक्शन लिया जा चुका है. उन पर GST फ्रॉड का चार्ज लगा है. रत्नाकर पर 34 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है.

NCP के स्पोकपर्सन नवाब मलिक का मानना है कि फिल्म स्कैम के पैसे से बनी है. इसी पैसे से फिल्म के लिए अनुपम खेर की फीस दी गई है. इसकी बारीकी से जांच की जानी चाहिए. खेर अपनी जिम्मेदारियों से ऐसे बच नहीं सकते.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय के खिलाफ सेंट्रल गुड्स एंड सर्विस टैक्स एक्ट (CGST) के सेक्शन 132 (1)(C) के तहत केस दर्ज किया गया है. उन्हें जीएसटी इंटेलिजेंस के डायरेक्टोरेट जनरल (DGGSTI) ने गिरफ्तार किया है.

क्यों मनमोहन सिंह का रोल करने पर कंफ्यूजन में थे अनुपम खेर?

विजय रत्नाकर गुट्टे चीनी कारोबारी रत्नाकर गुट्टे के बेटे हैं. विजय गुट्टे की कंपनी VRG डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड पर फर्जी इनवॉइस के जरिए 34 करोड़ रुपए का GST संबंधी धोखाधड़ी करने का आरोप है. आ रही खबरों के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि विजय गुट्टे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

वायरल फोटो: मिलिए अनुपम की फिल्म के लालू यादव और आडवाणी से

बता दें, एक्टर अनुपम खेर फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का रोल निभा रहे हैं. ये फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की पुस्तक पर आधारित है. फिल्म में बारू की भूमिका अक्षय खन्ना और दिव्या सेठ शाहर मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका निभा रही हैं. बतौर निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे की यह पहली फिल्म है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED