दूसरे दिन भी फ्यूज हुई ट्यूबलाइट, जानें कितनी हुई कमाई

शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को अच्छी ओपनिंग नहीं मिली थी. पहले दिन फिल्म ने 21.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी. जानें, फिल्म की दूसरी दिन की कमाई.

सलमान खान
स्वाति पांडे
  • नई दिल्ली,
  • 25 जून 2017,
  • अपडेटेड 12:06 PM IST

शुक्रवार को रिलीज हुई सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को अच्छी ओपनिंग नहीं मिली थी. पहले दिन फिल्म ने 21.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी और शनिवार को फिल्म ने 21.17 करोड़ रुपये का क्लेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 42.32 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

बता दें कि फिल्म के रिव्यूज कुछ खास नहीं आए हैं. सलमान की फिल्मों की तरह इस फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थिएटर्स की सिर्फ 50 फीसदी सीट ही भर पाईं.1st DAY कलेक्शन में ट्यूबलाइट ने कमाए 25 करोड़, नहीं बना सके सलमान कोई रिकॉर्ड

फिल्म 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. सलमान की पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म से भी उम्मीद लगाई जा रही थी कि पहले ही दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड टूटेगा, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ.

हालांकि साल 2015 की टॉप 5 ओपनर्स में ट्यूबलाइट दूसरे नंबर पर है.

गौरतलब है कि 'ट्यूबलाइट' 1962 के इंडो-चाइना वॉर पर आधारित है. फिल्म में चाइनीज हिरोइन जू जू हैं. फिल्म में सलमान के साथ सोहेल खान और ओम पुरी भी हैं.

Read more!

RECOMMENDED