वायरल वीडियो: सलमान खान को मर्दाना कमजोरी की 'दवा' बेचने पहुंचे राजकुमार राव

राजकुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सलमान खान को अपना मैजिक सूप बेचने की कोशशि करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान और राजकुमार राव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:27 PM IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन्स में बिजी हैं. फिल्म की कहानी है एक ऐसे गुजराती बिजनेसमैन की जो अपने सपनों की उड़ान ज्यादा से ज्यादा ऊंची करने की कोशिश में चीन पहुंच जाता है और यहां मिलता है उसे सक्सेस का एक ऐसा फार्मूला जिसे दुनिया भर में बेच कर वह मार्केट का किंग बन जाना चाहता है. फिल्म के प्रमोशन्स का सिलसिला जारी है और इसके लिए हाल ही में राजकुमार राव सलमान खान से मिले.

राजकुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सलमान खान को अपना मैजिक सूप बेचने की कोशशि करते नजर आ रहे हैं. हालांकि जब राजकुमार राव सलमान से कहते हैं कि उनका सूप मर्दों की जो कमजोरी होती है उसे दूर करता है और अंदर के शेर को जगा देता है तो सलमान कहते हैं कि मेरे अंदर तो ऐसी कोई कमजोरी नहीं है. इस पर राजकुमार राव उन्हें कहते हैं कि आपके लिए नहीं. आपको तो बस बताने आए थे.

कब रिलीज हो रही मेड इन चाइना?

इसी बीच राजकुमार राव के साथ खड़ी मौनी रॉय कहती हैं कि 25 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा है सूप. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसे बिग बॉस के शूटिंग सेट के बैकग्राउंड में कहीं शूट किया गया है. क्योंकि सलमान खान वीडियो में उसी आउटफिट में नजर आ रहे हैं जैसे वह शो को होस्ट करते हैं. सलमान ने अपने कान पर माइक भी लगाया हुआ है. साथ ही पीछे सेलेब्रिटी एक्सप्रेस लिखा हुआ भी साफ नजर आ रहा है.

फिल्म की बात करें तो मेड इन चाइना का निर्देशन मिखिल मुसले ने किया है और इसका प्रोडक्शन दिनेश विजान व शारदा कर्कि जलोटा ने किया है. फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय के अलावा अमायरा दस्तूर और बोमन ईरानी भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED