नील नितिन मुकेश ने कपिल के शो में खोला राज, इस फिल्म के रोल से मां हुईं थीं नाराज

फिल्म साहो में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स महेश मंजरेकर, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का प्रमोशन करने के लिए प्रभास और श्रद्धा कपूर द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे. शो में दोनों सितारों के साथ नील नितिन मुकेश ने भी शिरकत की. उन्होंने अपनी फिल्म जॉनी गद्दार से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 9:31 PM IST

एक्टर प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. 350 करोड़ रुपये की बजट में बनी इस फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है. फिल्म को इंटरनेशल स्तर का बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है. फिल्म साहो में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स महेश मांजरेकर, नील नितिन मुकेश और चंकी पांडे विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का प्रमोशन करने के लिए प्रभास और श्रद्धा कपूर द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे. शो में दोनों सितारों के साथ नील नितिन मुकेश ने भी शिरकत की. उन्होंने अपनी फिल्म जॉनी गद्दार से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

कपिल के शो में नील ने बताया कि जॉनी गद्दार फिल्म के दौरान उनकी मां नाराज हो गई थीं. दरअसल, जब उन्होंने जॉनी गद्दार फिल्म की स्क्रिप्ट अपनी मां को दिखाई थी तो वह बहुत निराश हो गई थीं. उनका मानना था कि सिंगर के बेटे को म्यूजिक और डांस के आसपास की चीजें करनी चाहिए ना कि किसी फिल्म में विलेन बनना चाहिए. वही नील लोगों के सामने यह साबित करना चाहते थे कि एक सिंगर का बेटा भी फिल्म में एक्शन रोल निभा सकता है. यही वजह थी कि उन्होंने नेगेटिव केरेक्टर का चुनाव किया.

शो में बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा कि क्या उन्हें 5 हजार से ज्यादा लव प्रपोज़ल मिले हैं? इस सवाल को सुनकर पहले प्रभास शरमा गए इसके बाद उन्होंने कहा कि यह बात सच हो सकती है. प्रभास ने बताया कि उन्हें अभी तक कई प्रपोजल मिले हैं लेकिन उन्होंने कभी गिना नहीं. इसके बाद कपिल ने खुद को लेकर जोक मारा. उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ एक ही प्रपोजल मिला और उन्हें स्वीकार करते ही शादी हो गई.

बताते चलें कि पहले फिल्म साहो की रिलीजिंग डेट 15 अगस्त थी, लेकिन मिशन मंगल और बाटला हाउस फिल्म के साथ क्लैश को लेकर मेकर्स ने रिलीज डेट बदलकर 30 अगस्त कर दी. फिल्म में श्रद्धा कपूर, अमृता नैय्यर की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और नील नितिन मुकेश  निगेटिव रोल में हैं. फिल्म से सभी का लुक सामने आ चुका है. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED