धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास पर बोले सितारे, दिल से नहीं होंगे रिटायर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. खेल जगत के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी धोनी के फैन हैं. जैसे ही उनके संन्यास की खबर सामने आई, कई सेलेब्स ने इस पर रिएक्ट किया है.

महेंद्र सिंह धोनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:18 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. धोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए ये जानकारी दी है. इस खबर के सामने आते ही पूरा देश इस महान क्रिकेटर को अपना ट्रिब्यूट दे रहा है. हर कोई धोनी के क्रिकेटिंग स्टाइल की तारीफ कर रहा है. खेल जगत के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी धोनी के फैन हैं. जैसे ही उनके संन्यास की खबर सामने आई, कई सेलेब्स ने इस पर रिएक्ट किया है.

रितेश देशमुख लिखते हैं- हमारे दिलों में धोनी कभी रिटायर नहीं हो सकते. उन्होंने धोनी की एक फोटो भी शेयर की है. फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा तो ये खबर सुन उदास हो गए हैं. वे लिखते हैं- ये साल सिर्फ खराब खबरों से क्यों भरा हुआ है. लेकिन धोनी आपका शुक्रिया क्योंकि क्रिकेट को आपके जैसा खिलाड़ी मिला. एक्ट्रेस सोनल चौहन को भी धोनी का संन्यास लेना कचोट रहा है, लेकिन फिर भी वे खुश हैं कि क्रिकेटर ने अपने ही स्टाइल में इसका ऐलान किया है. सोनल लिखती हैं- धोनी ने संन्यास भी लिया तो स्टाइल में. आप पर देश हमेशा गर्व करेगा. आपकी याद आएगी. मुकेश छाबड़ा ने तो सोशल मीडिया पर तो ऐसी बात बोल दी जो पिछले कई सालों से हर देशवासी कभी ना कभी बोला करता था- धोनी है ना संभाल लेगा. बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने ही अंदाज में धोनी को याद किया है. वे मानते हैं कि धोनी जैसा कोई दूसरा कप्तान नहीं आने वाला है.उन्होंने क्रिकेटर रिकॉर्ड्स की जमकर तारीफ की है.

एक्ट्रेस मानवी गगरू को धोनी का वो हेलीकॉप्टर शॉट याद आ रहा है. वे इस महान क्रिकेटर के लिए लिखती हैं- हेलीकॉप्टर शॉट के लिए शुक्रिया, वो बेहतरीन विकेटकीपिंग, लाजवाब कप्तानी. इन सभी चीजों ने मेरा भी क्रिकेट में रुझान पैदा कर दिया था. सोशल मीडिया पर इस समय. ऐसे ट्वीट्स की भरमार है. हर कोई महेंद्र सिंह धोनी को अपने ही अंदाज में ट्रिब्यूट दे रहा है.

Read more!

RECOMMENDED