उम्मीद से कम रहा रानी की मर्दानी 2 का बिजनेस, फिर भी तोड़ा ये रिकॉर्ड

फिल्म की कहानी मर्दानी के पहले पार्ट से ज्यादा दमदार और थ्रिलिंग बताई जा रही है. जहां तक बात है फिल्म के बिजनेस की तोफिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक बिजनेस कर लिया है.

मर्दानी 2
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:27 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दमदार अंदाज में वापस आ गई हैं. उनकी फिल्म मर्दानी 2 शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है जो एक रेपिस्ट-सीरियल किलर के पीछे हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी किए हैं. पहले दिन फिल्म ने 3 करोड़ 80 लाख का बिजनेस कर लिया है. ऑडियंस और क्रिट‍िक्स के मुताबिक फिल्म की कहानी मर्दानी के पहले पार्ट से ज्यादा दमदार और थ्रिलिंग बताई जा रही है. जहां तक बात है फिल्म के बिजनेस की तो फिल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक बिजनेस कर लिया है.

मर्दानी 2 ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

वहीं मर्दानी 2 के साथ ही रानी मुखर्जी ने अपनी ही फिल्म मर्दानी (पार्ट 1) और हिचकी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जहां मर्दानी ने पहले दिन 3.46 करोड़ का वहीं हिचकी ने पहले दिन 3.32 करोड़ का कलेक्शन किया था.

#RaniMukerji versus #RaniMukerji... *Day 1* biz...

KoiMoi द्वारा जारी किए गए आंकड़ों की मानें तो जिन थिएटर्स में मर्दानी 2 लगी थी उनमें से अधिकतर में 10 से 12 प्रतिशत टिकटों की बिक्री हुई जो कि एवरेज से भी कम है. गोपी पुत्रन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सलमान खान की दबंग 3 से महज एक हफ्ता पहले रिलीज किया गया है. मर्दानी 2 के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी सलमान खान के शो बिग बॉस पर भी गई थीं.

सलमान खान से होगी रानी की टक्कर

हालांकि, दोनों फिल्में बिलकुल अलग थीम पर हैं लेकिन यदि रानी मुखर्जी की फिल्म को अपनी लागत निकाल कर मुनाफे वाले जोन में एंटर करना है तो उनके पास सिर्फ इसी हफ्ते का समय है. क्योंकि एक बार सलमान खान की दबंग 3 रिलीज हो गई तो मर्दानी 2 के लिए कमाई निकाल पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा. बता दें कि दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है.

Read more!

RECOMMENDED