नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने KRK को बताया ब्लैकमेलर, कर डाली गिरफ्तारी की मांग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर केआरके को ट्रोल किया है. नवाज के भाई शमस ने केआरके को ब्लैकमेलर बता दिया है. इस समय सोशल मीडिया पर केआरके बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं.

केआरके
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 9:43 AM IST

अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले केआरके अब बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं. अभी तक अपने बयानों के बाद बचकर निकल जाने वाले केआरके को अब बॉलीवुड इंडस्ट्री सबक सिखाने को तैयार है. जब से एक्टर मनोज बाजपेयी ने केआरके की ट्विटर पर क्लास लगाई है, दूसरे सेलेब्स ने भी आगे आकर केआरके को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

नवाज के भाई ने लगा दी केआरके की क्लास

अब इसी कड़ी में नाम जुड़ गया है नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई का जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर केआरके को ट्रोल किया है. नवाज के भाई शमस ने केआरके को ब्लैकमेलर बता दिया है. वो ट्वीट कर कहते हैं- दुनिया का सबसे घटिया इंसान है ये ब्लैकमेलर. गिरफ्तार करो इसे. शमस ने अपनी पोस्ट में दुबई पुलिस तक को टैग कर रखा है. ऐसे में अब केआरके की मुसीबत बढ़ती दिख रही है.

केआरके के खिलाफ बॉलीवुड एकजुट

याद दिला दें कि सुशांत की मौत के बाद केआरके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा था. वीडियो में केआरके ने सुशांत की एक्टिंग की बुराई की थी और नेगेटिव रिव्यू दिए थे. वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने केआरके को निशाने पर लिया था. एक तरफ मनोज बाजपेयी ने लोगों से केआरके को सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की अपील की थी, तो वहीं फिल्ममेकर हंसल मेहता ने केआरके को चेताया था उनके साथ बदसलूकी करने की गलती ना करें.

कोरोना काल में बेहाल हुई नेपाली फिल्म इंडस्ट्री, पैसों की तंगी से जूझ रहे कलाकार

4 महीने बाद मुंबई लौटीं रतन राजपूत, एक्ट्रेस को नम आंखों से मां ने किया विदा

इस समय सोशल मीडिया पर केआरके बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. सुशांत के फैन्स में तो केआरके को लेकर जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है. ऐसे में इस बार केआरके का करियर भी दांव पर लग गया है और उन्हें खुद के बायकॉट होने का डर भी सता रहा है.

Read more!

RECOMMENDED