कास्ट‍िंग डायरेक्टर ने कार्तिक के फोटो पर किया कमेंट, एक्टर ने पूछ डाला ये सवाल

अपनी स्माइल करती हुई फोटो कार्तिक आर्यन ने शेयर की और लिखा, क्यूट लग रहा था. हो सकता है बाद में डिलीट कर दूं. ऐसे में कार्तिक के फैन्स उनकी इस क्यूट फोटो को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 मई 2020,
  • अपडेटेड 10:39 AM IST

कार्तिक आर्यन इन दिनों घर में बैठे हुए मस्ती करने में लगे हुए हैं. देशभर में लॉकडाउन लागू है, जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री पर ताला लगा हुआ है. ऐसे में कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं कार्तिक लगभग रोज ही कोई ना कोई फोटो या मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. अब उन्होंने अपनी एक काफी स्मार्ट फोटो शेयर की. हालांकि लोगों का ध्यान उनकी फोटो के साथ-साथ कमेंट सेक्शन पर भी गया.

कमेंट सेक्शन में कार्तिक आर्यन ने की मस्ती

अपनी स्माइल करती हुई फोटो कार्तिक आर्यन ने शेयर की और लिखा, 'क्यूट लग रहा था. हो सकता है बाद में डिलीट कर दूं.' ऐसे में कार्तिक के फैन्स उनकी इस क्यूट फोटो को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं उनके इंडस्ट्री के दोस्त भी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं.

ऐसे में बॉलीवुड की जानी मानी कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने भी कार्तिक की फोटो पर कमेंट किया. उन्होंने कमेंट में लाफिंग इमोजी डाला. इसके जवाब में कार्तिक ने उनसे एक जरूरी सवाल पूछ डाला. कार्तिक ने शानू के कमेंट का जवाब देते हुए पूछा, 'मैडम इंडस्ट्री कब खुलेगी?'

वैसे इस फोटो के कमेंट सेक्शन को देखकर लगता है कि कार्तिक आर्यन काफी मस्ती के मूड में थे. उन्होंने बहुत से लोगों के कमेंट के जवाब दिए हैं और खूब मस्ती की है. किसी के लिए वो डोला रे डोला गाना लिख रहे थे तो किसी से कह रह हैं कि उनका मिडिल नेम ही क्यूट है.

दोस्तों संग ट्रिप पर नहीं जा पा रहे सैफ के बेटे इब्राहिम , वीडियो बनाकर जताया दुख

पटियाला बेब्स फेम अनिरुद्ध दवे हुए लॉकडाउन से परेशान, ट्वीट कर मांगा काम

बता दें कार्तिक आर्यन अपने परिवारवालों के साथ घर पर रह रहे हैं. ऐसे में वो फनी वीडियो बनाकर मस्ती कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स कार्तिक आर्यन के पास हैं. इन दोनों की शूट‍िंग लॉकडाउन की वजह से रोकनी पड़ी थी.

Read more!

RECOMMENDED