करण सिंह ग्रोवर के कसौटी... छोड़ने से को-स्टार्स पूजा, शुभावी को लगा झटका

करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में अपने फेयरवेल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिन्हें देखने के बाद सभी को बड़ा झटका लगा था. अब करण के कसौटी जिंदगी की 2 के को-स्टार्स ने भी उनके अचानक चले जाने पर हैरानी जताई है.

एरिका फर्नांडिस और करण सिंह ग्रोवर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:04 PM IST

करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में अपने फेयरवेल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिन्हें देखने के बाद सभी को बड़ा झटका लगा था. करण ने फोटो शेयर करने के साथ ऐलान किया था कि उन्होंने एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 को छोड़ दिया है. उन्होंने अपने इस पोस्ट से सभी को-स्टार्स को उनके लिए फेयरवेल पार्टी रखने के लिए शुक्रिया भी कहा.

खबर है कि करण के अचानक से इस सीरियल को छोड़ने का कारण मिस्टर बजाज का किरदार है. सूत्रों के मुताबिक कारण इस बात से खुश नहीं थे कि मिस्टर बजाज के किरदार कैसा दिखाया जा रहा है. उन्होंने इस बारे में एकता कपूर से भी बात की. इसके बाद दोनों ने मिलकर मिस्टर बजाज के किरदार खत्म करने का फैसला किया. हालांकि अभी तक करण सिंह ग्रोवर ने इस कारण की पुष्टि नहीं की है.

अब करण के कसौटी जिंदगी की 2 के को-स्टार्स ने भी उनके अचानक चले जाने पर हैरानी जताई है. किसी को भी नहीं पता था कि करण सिंह ग्रोवर इस शो को छोड़ने वाले हैं. करण के को-स्टार्स के मुताबिक उन्हें कल ही करण के शो छोड़ने के बारे में पता चला है.

क्या बोले करण सिंह ग्रोवर के को-स्टार्स?

कसौटी जिंदगी की 2 में निवेदिता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी ने स्पॉटबॉय को बताया, 'मुझे नहीं पता था कि करण हमारे शो को छोड़ रहे है क्योंकि मैं अभी ठीक होकर आई हूं. मैं सेट्स पहुंची और करण जा चुके थे. मैंने वापस आने के बाद उनके साथ कोई शूट नहीं किया, तो मुझे कोई इल्म ही नहीं था कि उनके किरदार का शो में क्या ट्रैक चल रहा है. हम सभी को करण की बहुत याद आएगी.'

जब पूजा से पूछा गया कि क्या उन्हें किसी ने करण के जाने का जरा सा इशारा भी नहीं दिया था तो पूजा ने कहा, 'आपको विश्वास नहीं होगा कि जब मैं सेट पर अपने  शॉट के लिए आई तो मुझे  चला कि वो जा रहे हैं और हम उन्हें फेयरवेल दे रहे हैं. मैंने उनसे बस थोड़ी सी बात की, जिसमें मैंने उन्हें बाय बोला और उन्होंने कहा कि वो मुझे जल्द मिलेंगे.'

पूजा के अलावा एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या ने भी करण के जाने पर हैरानी जताई.  सीरियल कसौटी जिंदगी की में तन्वी  का किरदार निभाने वाली सोन्या ने कहा, 'कल मुझे नहीं पता था कि ये करण का शूट पर आखिरी दिन है. आप इंडस्ट्री में बहुत कम ही ऐसे लोगों से इतने अच्छे, ईमानदार और साथ देने वाले हों, और करण उनमें से एक हैं. वो मेरे अभी तक के बेस्ट को-स्टार्स में से एक हैं. मैंने उन्हें बेहद मिस करने वाली हूं. भगवान उन्हें खूब सारी कामयाबी दें. मैं उम्मीद करती हूं कि हमें दोबारा साथ काम करने का मौका मिलेगा.'

इंडियन आइडल: नेहा कक्कड़ के जबरदस्ती गले लगा कंटेस्टेंट, फिर किया Kiss

अनुराग की मां मोहिनी बासु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभावी चौकसी ने भी करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, 'मुझे भी इस बारे में कल ही पता चला कि कसौटी के सेट पर करण का ये आखिरी दिन है. मुझे नहीं लगता कि उन्होंने शो को छोड़ा है, उनका ट्रैक खत्म हो गया है तो वो जा रहे हैं. वे बहुत अच्छे साथी हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. हमने कल उनके साथ यहां केक काटा था, जैसा हमने हिना के साथ भी किया था.

बता दें कि करण सिंह ग्रोवर, सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के दूसरे पति मिस्टर बजाज की भूमिका निभाई है.

Read more!

RECOMMENDED