सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर खास कार्यक्रम, शामिल हुईं कंगना रनौत

6 अगस्त, 2019 को भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया था. उनके निधन के एक साल पूरे हो जाने पर एक वर्चुअल इवेंट रखा गया. इसमें बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी शिरकत की.

कंगना रनौत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 9:34 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपनी बात बड़ी बेबाकी से कहने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद से ही वे एक्टर की मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रही थीं. इसके अलावा वे देश को गौरवान्वित महसूस कराने वाले पलों का भी हिस्सा बनती रहती हैं. हाल ही में वे एक वर्चुअल इवेंट में शामिल हुईं. ये इवेंट स्वर्गीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए रखा गया था.

दरअसल 6 अगस्त, 2019 को भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया था. उनके निधन के एक साल पूरे हो जाने पर एक वर्चुअल इवेंट रखा गया. इसमें बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी शिरकत की. कंगना इस इवेंट में ब्लैक और ऑफ व्हाइट साड़ी में नजर आईं. कंगना रनौत टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की गई है. कंगना खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने बालों का जूड़ा बना रखा है और उस पर गुलाब के कुछ फूल भी लगाए हैं.

पूर्व सीएम की पत्नी के ट्वीट पर भड़की रेणुका, कहा- सुशांत केस पर राजनीति ना करें

एक साल की हुई माही विज की बेटी तारा, टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की जर्नी

इवेंट की बात करें तो इसका नाम सुष्मांजलि रखा गया था. इसका संचालन संस्कार भारती और संस्कृति गंगा ट्रस्ट ने किया. वर्चुअल इवेंट के जरिए सुषमा स्वराज के योगदान को याद किया गया. इसे सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि के दिन 6 अगस्त को 11 बजे रिलीज किया जाएगा. बता दें कि कार्डिएक अरेस्ट से पिछले साल सुषमा का निधन हो गया था.

सुशांत केस को लेकर काफी मुखर एक्ट्रेस

बता दें कि हमेशा कंगना रनौत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले कुछ समय से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले को लेकर काफी मुखर रहीं और लगातार मामले की सीबीआई जांच कराने की गुजारिश करती रहीं. कंगना शुरुआत से ही सुशांत की मौत को एक प्लांड मर्डर कह रही थीं और नेपोटिज्म का विरोध करती नजर आई थीं.

Read more!

RECOMMENDED