कल्कि केकलां की प्रेग्नेंसी पर क्या था अनुराग कश्यप का रिएक्शन?

कल्कि केकलां ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया था. कल्कि ने बताया था कि वह पांच महीने से गर्भवती हैं. कल्कि गाय हर्षबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं.

कल्कि केकलां (फोटो- Instagram)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 02 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 10:13 PM IST

कल्कि केकलां ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया था. कल्कि ने बताया था कि वह पांच महीने से गर्भवती हैं. कल्कि गाय हर्षबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं. कल्कि ने बताया था कि वह वॉटर बर्थ के लिए भी तैयारी कर रही हैं ऐसे में जन्म प्रक्रिया बच्चे और मां दोनों के लिए कम दर्दनाक होती है.

मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू में कल्कि ने कई खुलासे किए. कल्कि ने बताया, अनुराग कश्यप ने पैरेंट्स क्लब में उनका स्वागत किया है और मुझे जरूरत पड़ने पर कॉल करने के लिए कहा है. मैंने आलिया (अनुराग की बेटी) और अपने भाई ओरियल को बड़े होते देखा है, मुझे पहले ही इसका अनुभव है.

कल्कि ने बताया कि उन्होंने बच्चे के लिए पूरी तैयारी कर ली है. इसके साथ लड़का और लड़की दोनों के लिए नाम सोच लिए हैं. अभी वह अपना प्रेग्नेंसी को बेहतर बनाने पर पूरा ध्यान दे रही हैं. इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा, हे भगवान, शुरुआती तीन महीने बहुत डरावने थे. मेरी सभी माताओं के प्रति सोच बहुत बदल गई है. खासकर वो महिलाएं को बिना किसी सपोर्ट या काम करते हुए किसी बच्चे को जन्म देती हैं. दूसरी तिमाही अच्छी है. मेरे पास वर्कआउट करने की क्षमता है और अपना काम भी कर सकती हूं. किक्स अमेजिंग हैं. मुझे लगता है कोई फुटबॉलर मेरे अंदर है.

प्रेग्नेंसी की तैयारी पर बोलते हुए कल्कि ने कहा, गर्भावस्था आपको जगाती है. यह गंध, स्वाद, सांस और शरीर की जागरूकता की भावना के माध्यम से आपकी जागरूकता को बढ़ाता है. मानसिक रूप से यह आपकी बदलने की भावना पर काबू पा लेता है. यह आपकी रोजना की जिंदगी पर बहुत प्रभाव डालती है. अब आगे देखते हैं तीसरी तिमाही में क्या होता है.

Read more!

RECOMMENDED