इस सीरियल के मेकर्स पर भड़के शो के फैंस, बेहद अजीब है वजह

टीवी शो कहां हम कहां तुम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. शो में दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर मुख्य किरदार में हैं. दीपिका, सोनाक्षी रसतोगी और करण, डॉ रोहित सिप्पी की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

करण वी ग्रोवर और दीपिका कक्कड़ (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 23 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:36 PM IST

टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. शो में दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर मुख्य किरदार में हैं. दीपिका, सोनाक्षी रस्तोगी और करण, डॉ रोहित सिप्पी की भूमिका में नजर आ रहे हैं. शो के आने वाले एपिसोड में सोनाक्षी और डॉ. रोहित की शादी दिखाई जाएगी, लेकिन इससे शो के फैंस नाराज हो गए हैं.

ऐसा नहीं है कि फैंस शादी के लिए शिकायत कर रहे हैं बल्कि उन्हें समस्या इस बात से है कि मेकर्स शादी के लिए जल्दबाजी कर रहे हैं. हाल ही में शो की प्रोड्यूसर वीना सिकंद ने शो के दोनों लीड स्टार की शादी के सीन की फोटो शेयर की थी. इस पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फैंस ने कमेंट्स कर बताया कि शो में सोनाक्षी और डॉ रोहित की शादी की रस्मों की पूरी प्रक्रिया को दिखाया जाए क्योंकि आमतौर पर शोज में लीड स्टार्स के बीच शादी के ट्रैक को महीनों या फिर साल भर खींचा जाता है जिसकी ऑडियंस आदी हो चुकी हैं. यही वजह है कि शो कहां हम कहां तुम में शादी के सीन को लेकर दिखाई जा रही हड़बड़ी से फैंस नाराज हैं.

बीमार पड़ गई थीं दीपिका कक्कड़

बता दें कि पिछले कुछ समय पहले दीपिका कक्कड़ की तबीयत खराब हो गई थी. उनके पति और एक्टर शोएब इब्राहि‍म ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे दीपिका का टेम्परेचर चेक कर रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए शोएब इब्राहिम ने लिखा, 'बस अब जल्दी ठीक हो जाओ यार बच्चा. उसके जल्दी ठीक हो जाने की दुआ करें.' शोएब के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी दीपिका के जल्द ठीक होने की दुआ मांगते हुए कमेंट किए.

Read more!

RECOMMENDED