रियलिटी शो जीतने के बाद 8 साल रहा गुमनाम, वजह सुन दंग हुए इंडियन आइडल के जज

इस कंटेस्टेंट का नाम है अजमत हुसैन. याद आया? अपनी बढ़िया गायिकी से अजमत ने 8 साल पहले एक सिंगिंग शो के विजेता बने थे. इसके बाद अजमत ने कुछ शोज किए और अंडरग्राउंड हो गए. अब अजमत अपनी कहानी लेकर इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे.

कंटेस्टेंट अजमत हुसैन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:55 PM IST

भारतीय टेलीविजन का सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल अपने 11वें सीजन के साथ वापस आ गया है. इस शो पर अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी ने एक बार फिर जज की कुर्सी संभाल ली है. शो पर रोज अलग-अलग कंटेस्टेंट्स अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं. ऐसे में एक जाना-पहचाना कंटेस्टेंट इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचा.

कौन था ये कंटेस्टेंट?

इस कंटेस्टेंट का नाम है अजमत हुसैन. याद आया? अपनी बढ़िया गायिकी से अजमत ने 8 साल पहले एक सिंगिंग शो के विजेता बने थे. इसके बाद अजमत ने कुछ शोज किए और अंडरग्राउंड हो गए. अब अजमत अपनी कहानी लेकर इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि कैसे ड्रग एडिक्शन और डिप्रेशन के चलते उन्होंने गाना छोड़ दिया था. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे उनके नशे की लत की वजह से उनकी आवाज में पहले जैसी बात नहीं रही, जिसके चलते उन्हें काम मिलना बंद हुआ था.

करीना ने एक्सेप्ट किया अक्षय का 'बाला चैलेंज', दिलजीत-कियारा संग किया डांस

हालांकि अब अजमत हुसैन ने अपनी जिंदगी को वापस पटरी पर लाने का फैसला किया है और इसीलिए उन्होंने इंडियन आइडल के मंच पर शिरकत की. गायिकी से जज विशाल डडलानी खास खुश नहीं थे, लेकिन नेहा कक्कड़ और अनु मलिक ने उन्हें एक मौका देने का फैसला किया. तीनों जजों ने अजमत का हौसला भी बढ़ाया.

बता दें कि अजमत हुसैन को उनकी गजल गायिकी और ताकतवर आवाज के लिए जाना जाता था. इंड‍ियन आइडल सीजन 11 की शुरुआत 12 अक्टूबर को हो चुकी है.

Read more!

RECOMMENDED