Film Wrap: नानी बनीं रवीना टंडन, मौनी रॉय की कार पर गिरा पत्थर

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

रवीना टंडन (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:39 PM IST

नानी बनीं रवीना टंडन, घर में ऐसे हुआ नन्हे मेहमान का स्वागत, PHOTOS

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन नानी बन गई हैं. उनकी बेटी छाया ने बच्चे को जन्म दिया है. रवीना अपने ग्रैंड किड को घर भी लेकर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर बच्चे के घर लाने की तस्वीरें शेयर की गई हैं. ग्रैंड किड का घर में जोर-शोर से स्वागत किया गया. रवीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए नानी बनने की जानकारी दी. नानी बनने को लेकर रवीना बेहद खुश और एक्साइटेड हैं.

गोविंदा के साथ आंखें 2 काम करना चाहते हैं चंकी पांडेय, बताई क्या हो कहानी  

चंकी पांडेय अब अपनी अगली फिल्म प्रस्थानम में नजर आएंगे. चंकी पांडेय ने इसके अलावा भी कई खास फिल्मों में एक्टिंग की है. उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ आंखें में बहुत पसंद की गई थी. इस फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया था. आज भी गोविंदा और चंकी पांडेय की जोड़ी को पर्दे पर बहुत मिस किया जा रहा है.

PAK में अल्का यागनिक, कुमार सानू, उदित नारायण का शो, FWICE ने लगाई रोक

मीका सिंह और दिलजीत दोसांझ के बाद अब अल्का यागनिक, कुमार सानू और उदित नारायण FWICE के निशाने पर हैं. तकरीबन 50,000 मेंबर्स वाली Federation of Western India Cine Employees (FWICE) भारतीय सिनेमा एसोसिएशन की मदर बॉडी है. ये संस्था मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स की एक यूनियन है. इस फेडरेशन ने पहले दिलजीत दोसांज का वीजा रद्द करने की मांग की थी और मीका सिंह पर बैन लगा दिया था. अब FWICE ने अल्का यागनिक, कुमार सानू और उदित नारायण से 17 नवंबर को अमेरिका में कुछ पाकिस्तानियों द्वारा आयोजित किए जा रहे इवेंट में नहीं जाने को कहा है.

मौनी रॉय की कार पर 11वीं मंजिल से गिरा पत्थर, मुंबई मेट्रो पर भड़कीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय सड़क हादसे का शिकार होते बाल-बाल बची हैं. मौनी रॉय ने अपने साथ हुए हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि इससे कितना बड़ा नुकसान हो सकता था. जूहू सिग्नल पर एक बड़ा पत्थर मौनी रॉय की कार पर गिर गया. इससे कार का सन-रूफ टूट गया. मौनी रॉय ने मुंबई मेट्रो पर गैर जिम्मेदाराना तरीके से काम करने का आरोप लगाया है. इसके साथ मौनी रॉय ने सुझाव मांगा है कि वह इसमें क्या कर सकती हैं?

नहीं रहे वीराना-पुरानी हवेली जैसी हॉरर फिल्मों के निर्देशक श्याम रामसे

गेस्ट हाउस, सामरी, बंद दरवाजा, पुरानी हवेली और वीराना जैसी फिल्मों के निर्देशक श्याम रामसे का बुधवार सुबह निधन हो गया. पिछले काफी वक्त से वह निमोनिया की समस्या से जूझ रहे थे. वह अपने पीछे दो बेटियों साशा और नम्रता को छोड़ गए हैं. रामसे ब्रदर्स में से एक श्याम रामसे हॉरर फिल्में बनाने के लिए मशहूर थे. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 67 वर्षीय श्याम रामसे का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले क्रिमेटोरियम में किया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED