दिल को छू गया धोनी का अंदाज, मैं पल दो पल का शायर हूं...कहते हुए लिया संन्यास

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस गाने के जरिए धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है, वो गाना उनका फेवरेट है. उन्होंने कई मौकों पर ये गाना गुनगुनाया है.

महेंद्र सिंह धोनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:10 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास ले लिया है. माही ने सोशल मीडिया पर अपने ही अंदाज में रिटारयमेंट की घोषणा की. क्रिकेटर ने अपने करियर से जुड़ी कुछ यादगार फोटोज को साथ में जोड़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. बैकग्राउंड में गाना था- पल दो पल का शायर हूं. अब धोनी का ये अंदाज लोगों को पसंद आ गया है.

पल दो पल का शायर हूं के जरिए धोनी का संन्यास

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस गाने के जरिए धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है, वो गाना उनका फेवरेट है. उन्होंने कई मौकों पर ये गाना गुनगुनाया है. धोनी के लिए इस गाने के मायने अलग हैं. यही कारण है जब उन्होंने अपने करियर का इतना बड़ा फैसला लिया, तब उन्होंने पल दो पल का शायर हूं गाने के जरिए देश को संदेश दिया.

बॉलीवुड के इस हिट गाने की बात करें तो इसे मुकेश ने अपनी आवाज दी थी. इस गाने का इस्तेमाल अमिताभ बच्चन की फिल्म कभी-कभी में किया गया था. ये गाना तो वैसे भी सभी के दिल पर राज करता है, लेकिन अब धोनी ने इसे और खास बना दिया है. उस गाने के जरिए धोनी ने सोशल मीडिया पर लिखा- आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद. आज शाम 7.29 बजे के बाद से मुझे रिटायर समझा जाए.'

धोनी के रिटायरमेंट पर वायरल हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो

सुशांत ने धोनी को पर्दे पर किया था साकार, हिट रही थी दोनों की जोड़ी

महेंद्र सिंह धोनी ने जैसे ही ये ऐलान किया, सोशल मीडिया पर इस दिग्गज क्रिकेटर को अलग-अलग अंदाज में ट्रिब्यूट दिया जाने लगा. कोई उन्हें कैप्टन कूल बता रहा था तो कोई इसे क्रिकेट के एक युग का अंत बता रहा था. सभी की पोस्ट अलग थीं, लेकिन भावना एकसमान. लोगों का प्यार देखकर यही कहा जा सकता है कि धोनी ने जरूर क्रिकेट से संन्यास लिया है लेकिन क्रिकेट उनसे कभी दूर नहीं होगा.

Read more!

RECOMMENDED