दिशा पाटनी के पिता को हुआ कोरोना, 2 और अधिकारी भी निकले पॉजिटिव

दिशा अब सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगी. दिशा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर से की थी. बॉलीवुड में उनकी एंट्री फिल्म एमएस धोनी से हुई थी. इस फिल्म के बाद से दिशा का करियर बॉलीवुड में चल निकला..

दिशा पाटनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 8:34 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उत्तर प्रदेश पावर डिपार्टमेंट में विजिलेंस यूनिट के 3 अफसर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. उन तीन अफसरों में दिशा पाटनी के पिता भी शामिल हैं.

दिशा पाटनी के पिता को हुआ कोरोना

एडीशनल सीएमओ अशोक कुमार ने बुधवार को जगदीश पाटनी और बाकी के दो ऑफिसरों को कोरोना होने की जानकारी दी. ये भी बताया कि जोनल चीफ इंजीनियर ऑफिस को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है. ये तीनों अधिकारी ट्रांसफॉर्मर स्कैम की जांच कर रहे थे. मालूम हो, दिशा पाटनी के पिता यूपी पावर डिपार्टमेंट की विजिलेंस यूनिट में डिप्टी एसपी हैं. बात करें, दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की तो वे पिछली बार फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं.

दिशा अब सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगी. दिशा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर से की थी. बॉलीवुड में उनकी एंट्री फिल्म एमएस धोनी से हुई थी. इस फिल्म के बाद से दिशा का करियर बॉलीवुड में चल निकला. दिशा बागी 2, मलंग, भारत, कुंग फू योगा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा दिशा अपनी फिटनेस और टाइगर श्रॉफ संग अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं.

खुद एक्टिंग में फ्लॉप रहा सुशांत-सारा को लॉन्च करने वाला ये डायरेक्टर

TV की फेमस बहू से बिग बॉस विनर बनने वाली दीपिका कभी थीं एयर होस्टेस

दिशा और टाइगर ने कभी अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया. लेकिन दोनों के बीच की नजदीकियां किसी से छिपी हुई भी नहीं हैं. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है. दिशा की टाइगर की मां और बहन संग अच्छी बॉन्डिंग है. इसके अलावा दिशा अपने ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Read more!

RECOMMENDED