योग, पूजा के साथ दिन का आगाज करती हैं शिवभक्त सोनाली फोगाट, टिकटॉक पर रहेंगी एक्टिव

हिसार में सोनाली फोगाट के घर पर आजतक ने उनसे खास बातचीत की, जिसमें सोनाली ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर राजनीति तक तमाम मसलों पर राय रखी. सोनाली ने कहा कि वह अभिनय के साथ-साथ राजनीति भी जारी रखेंगी.

हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट (फोटो-FB)
अशोक सिंघल
  • हिसार,
  • 09 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:11 AM IST

  • हरियाणा की आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी हैं सोनाली फोगाट
  • सोनाली फोगाट ने आजतक से बातचीत में बताई अपनी दिनचर्या

भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट चर्चा के साथ-साथ विवादों में भी आ गई हैं. एक तरफ जहां उनके टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहे हैं, वहीं भारत माता की जय को लेकर उनकी टिप्पणी विवाद का केंद्र बन गई है. इस सबके बीच सोनाली फोगाट जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं, साथ ही अपनी नियमित दिनचर्या का भी भरपूर ध्यान रख रही हैं.

हिसार में सोनाली फोगाट के घर पर आजतक ने उनसे खास बातचीत की, जिसमें सोनाली ने अपनी निजी जिंदगी से लेकर राजनीति तक तमाम मसलों पर राय रखी. सोनाली ने कहा कि वह अभिनय के साथ-साथ राजनीति भी जारी रखेंगी.

टिकटॉक करना लगता है अच्छा

सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक पर वीडियो बनाने वालीं सोनाली फोगाट काफी चर्चा में हैं. उनके वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं. आजतक से बातचीत में सोनाली ने बताया कि उन्हें टिकटॉक करना अच्छा लगता है, इसलिए वह टिकटॉक भी करती रहेंगी.

अपने घर में बच्चों के साथ सोनाली फोगाट

योग से होती है दिन की शुरुआत

सोनाली फोगाट ने बताया कि चुनाव प्रचार पर निकलने से पहले वो सुबह-सुबह योग करती हैं. सोनाली फोगाट ने पहले योग किया और उसके बाद पूजा अर्चना की. सोनाली ने बताया कि वह रोज योग करती हैं, जिससे उनका पूरा दिन अच्छा जाता है. उन्होंने कहा कि वह काफी लंबे समय से राजनीति में काम कर रही हैं और उन्हें राजनीति का सफर अच्छा लगता है.

शिवभक्त हैं सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट ने बताया कि भगवान शिव मेरे इष्ट देव हैं. मैं उनको याद करती हूं और हमेशा ओम नमः शिवाय का जाप करती हूं.

अभिनय की वजह से राजनीति में एंट्री

सोनाली फोगाट ने बताया कि वह अभिनय की वजह से राजनीति में आईं. उन्होंने कहा, 'मैं दिल्ली में जब काम कर रही थी, उस समय बीजेपी के ऐसे कुछ लोगों से मुलाकात हुई, जिनसे मैं बहुत प्रभावित हुई. सुमित्रा महाजन, सुषमा स्वराज के काम को लेकर अच्छा लगा. मुझे भी लगा कि ऐसा काम करना चाहिए.'

ये हैं चुनाव में मुद्दे

सोनाली फोगाट का कहना है कि राजनीति हो या एक्टिंग उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन हिम्मत के साथ काम करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि कोई चीज आसान नहीं होती है, लेकिन दिल से करने पर सब आसान हो जाता है. चुनावी मुद्दों के बारे में सोनाली फोगाट ने बताया कि पिछले 5 सालों में जो विकास हुआ है, वही मेरे लिए सबसे बड़ा मुद्दे हैं. कांग्रेस सरकारों ने देश के लिए कुछ नहीं सोचा. भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जिसके लिए राष्ट्र सब कुछ है.

सोनाली ने कहा कि कश्मीर से 370 हटाई गई क्योंकि ऐसा करने की हिम्मत पीएम नरेंद्र मोदी के अंदर है. साथ ही सोनाली ने कहा कि उनकी एक्टिंग और राजनीति दोनों साथ चलेगी.

Read more!

RECOMMENDED