UP: मछलियों की रखवाली कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या, 5 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक सनसनीखेज मामले सामने आया है, जहां तालाब में पल रही मछलियों की रखवाली कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पुलिस ने हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार
कुमार अभिषेक
  • हमीरपुर,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:40 PM IST

  • दोस्तों ने मिलकर दिया वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक सनसनीखेज मामले सामने आया है, जहां तालाब में पल रही मछलियों की रखवाली कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पिछले हफ्ते हुई इस वारदात के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मछली चोरी से समिति के लोग थे परेशान

महोबा के एसपी स्वामीनाथ ने सोमवार को बताया कि यह मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बिलखी का है. जहां के तालाब में समिति द्वारा मछली पालन किया जाता है. इसी तालाब में आए दिन मछली चोरी के मामलों से समिति के लोग काफी परेशान थे. ऐसे में तालाब से मछली चोरी रोकने के लिए समिति ने हरिश्चंद्र को तालाब की रखवाली के लिए रखा था.

13 अक्टूबर को हुई थी हत्या

तालाब की रखवाली होने की वजह से चोर मछली चोरी नहीं कर पा रहे थे. जिसके चलते 13 अक्टूबर की रात को हरिश्चंद्र जब तालाब की रखवाली कर रहा था तो 5 लोग मछली चोरी करने के लिए बिलखी तालाब पर आ धमके.

तालाब से मछली चोरी का विरोध करने पर आरोपियों ने हरिश्चंद्र को गोली मार दी थी. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई थी. पुलिस में इस मामले के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपियों में प्रकाशचंद्र राजपूत , इंद्रपाल राजपूत, सुनील राजपूत, रतन राजपूत और अशोक शामिल है.

Read more!

RECOMMENDED