नोएडा: GIP मॉल के सामने गार्ड्स से मारपीट, पार्किंग के नाम पर विवाद

नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित जीआईपी मॉल में कुछ दबंगों ने पार्किंग के नाम पर गार्डों के साथ खूब मारपीट की. बदमाशों ने गेट पर लगे कम्प्यूटर तोड़ डाले और कैश भी लूट ले गए. इन दबंगों के साथ एक महिला भी शामिल थी.

मारपीट की घटना CCTV में कैद हो गई है. (वीडियो ग्रैब)
तनसीम हैदर
  • नोएडा,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:02 AM IST

  • नोएडा में GIP मॉल के सामने मारपीट
  • दबंगों ने गार्डों को पीटा, केस दर्ज
नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित जीआईपी मॉल में कुछ दबंगों ने पार्किंग के नाम पर गार्डों के साथ खूब मारपीट की. बदमाशों ने गेट पर लगे कम्प्यूटर तोड़ डाले और कैश भी लूट ले गए. इन दबंगों के साथ एक महिला भी शामिल थी. रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने भी सुरक्षा गार्डों के साथ गाली गलौज करने के साथ मार पीट की. फिलहाल गार्डों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

पूरी घटना के वहां लगे सीसीटीवी और मोबाईल कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में एक दबंग आता है और कम्प्यूटर पर बैठे आदमी को बाहर खींच ले जाता है वही कुछ दबंग और उनके साथ आईं दबंग युवतियां गार्डों के साथ गाली गलौज और मारपीट करने लगती है. ये मामला बीते 11 सितम्बर की देर रात करीब 11 बजे का है. ये वाकया जीआईपी मॉल के गेट नंबर 11 की एंट्री गेट का है. कार से आए लोग जब अपनी कार पार्क कर जाने लगते हैं तो गार्ड उनसे पार्किंग चार्ज मांगते हैं. इस मामले पर दोनों के बीच विवाद शुरू हो जाता है. इसके बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों  की पहचान कोशिश करने की कोशिश कर रही है.

जीआईपी में तैनात गार्ड देव शर्मा को मारपीट में काफी चोट आई है. इनका कहना है कि पार्किंग फीस देने के नाम पर ये लड़ाई झगड़ा हुआ और आरोपी और उनके साथ आई एक लेडीज उन्हें गंदी-गंदी गालियां देने लगे और उनके साथ मार पीट की. गार्डों ने मॉल प्रबंधन से कहा कि है कि उनकी सुरक्षा की व्यवस्था की जाए. बता दें कि जीआईपी मॉल मेंं काफी भीड़भाड़ रहती है. यहां पर देर रात तक हलचल रहती है. इस हंगामे के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर सुरक्षा बढ़ा दी है.

Read more!

RECOMMENDED