खेलते-खेलते घर में घुसे बच्चे, दबंग पड़ोसी ने पिटाई कर पेड़ से बांधा

अमरोहा में दबंग पड़ोसी ने दो बच्चों को पेड़ से बांधकर रखा. मासूम बच्चों का गुनाह सिर्फ इतना था कि वे खेलते-खेलते उसके घर के अंदर दाखिल हो गए थे. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

मासूम बच्चों का गुनाह सिर्फ इतना था कि वे खेलते-खेलते उसके घर के अंदर दाखिल हो गए
शिवेंद्र श्रीवास्तव
  • अमरोहा,
  • 22 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 12:31 AM IST

  • फर्रुखाबाद जिले गांव पथरा मुस्तकम की घटना
  • परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में 23 मासूम बच्चों को बंधक बनाए जाने की घटना के बाद अब मासूम बच्चों पर अत्याचार की एक और घटना सामने आई है. उत्तर प्रदेश के ही अमरोहा में दबंग पड़ोसी ने दो बच्चों को पेड़ से बांधकर रखा. मासूम बच्चों का गुनाह सिर्फ इतना था कि वे खेलते-खेलते उसके घर के अंदर दाखिल हो गए थे. अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

घटना अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव पथरा मुस्तकम की है. वीडियो वायरल होने और विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने आरोपी विजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. बताया जाता है कि विजय ने दोनों बच्चों की जमकर पिटाई भी की और इन्हें पेड़ से बांध दिया. दोनों ही बच्चे चौथी क्लास के छात्र बताए जाते हैं.

यह भी पढ़ें- फर्रुखाबाद में बच्चों को बंधक बनाने वाले सुभाष बाथम की बेटी को पुलिस ले सकती है गोद

बताया जाता है कि आदमपुर थाना क्षेत्र की रहरा पुलिस चौकी के अंतर्गत गांव पथरा मुस्तकम के निवासी दोनों बच्चे स्कूल से लौटने के बाद खेल रहे थे. इसी दौरान दोनों खेलते-खेलते पड़ोसी विजय सिंह के घर पहुंच गए. अपने घर में घुसे बच्चों को देख विजय आग बबूला हो गया. विजय ने बच्चों की जमकर पिटाई कर दी और इसके बाद दोनों बच्चों को पेड़ से बांध दिया.

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगालः टीएमसी नेता ने महिला शिक्षक को रस्सी से बांधकर घसीटा, की पिटाई

पेड़ से बंधे बच्चों की गांव के ही एक युवक ने वीडियो बना ली. इस घटना की जानकारी जब बच्चों के परिजनों को हुई, तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर किसी तरह उन्हें मुक्त कराया. परिजनों ने रहरा पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपी विजय सिंह के खिलाफ तहरीर दे दी है. गुरुवार की इस घटना में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Read more!

RECOMMENDED