इसी चाकू से गला रेतकर की गई थी कमलेश तिवारी की हत्या

कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने के लिए जिस हथियार का इस्तेमाल किया गया था उसकी तस्वीर सामने आ गई है. हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जिस चाकू से उनका गला रेता गया था उसकी तस्वीर सामने आई है.

कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी (Source: कुमार अभिषेक)
कुमार अभिषेक
  • लखनऊ,
  • 20 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:07 PM IST

  • गिरफ्तार आरोपियों को 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर भेजा गया
  • चाकू खालसा होटल के कमरा नंबर G603 से बरामद किया गया

कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने के लिए जिस हथियार का इस्तेमाल किया गया था उसकी तस्वीर सामने आ गई है. हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जिस चाकू से उनका गला रेता गया था उसकी तस्वीर सामने आई है. चाकू खालसा होटल के कमरा नंबर G603 से बरामद किया गया.

वहीं इस हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया गया है. अहमदाबाद की कोर्ट ने ट्रांजिट रिमांड को मंजूरी दे दी.

क्या है मामला?

हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी. हत्या के 24 घंटे के अंदर ही यूपी पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया था. यूपी पुलिस ने शनिवार को तीनों लोगों को गुजरात के सूरत से पकड़ा. पुलिस ने मौलाना शेख सलीम, फैजान और राशिद पठान को पहले हिरासत में लिया और फिर उन्हें गिरफ्तार किया.

परिवार वालों ने की सीएम से मुलाकात

कमलेश तिवारी के परिवार वालों ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की. मुलाकात से कमलेश तिवारी की मां असंतुष्ट दिखाई दीं. कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि दबाव के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई. उन्होंने कहा, "पुलिसवाले बार-बार दबाव डाल रहे थे और हमें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया."

 

Read more!

RECOMMENDED