scorecardresearch
 

दिल्ली में अंटार्कटिका और कश्मीर जैसे 'मजे'! ट्विटर यूजर्स ने क्यों कही ये बात

यमुना नदी (Yamuna Toxic Foam) की झाग वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं. इन तस्वीरों को लेकर तमाम ट्विटर (Twitter) पर तमाम तरह के मीम्स (Memes) वायरल हो रहे हैं. 

X
यमुना में झाग की तस्वीर (फोटो- एएनआई) यमुना में झाग की तस्वीर (फोटो- एएनआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यमुना में झाग की तस्वीरें वायरल
  • यूजर्स ने जमकर किए कमेंट्स

छठ के महापर्व (Chhath Puja) की शुरुआत नहाय-खाय के साथ हो गई है. लेकिन राजधानी दिल्ली के छठ घाटों (Delhi Chhath Ghat) से जो तस्वीरें सामने आ रहीं हैं वो चौंकाने वालीं हैं. यमुना नदी (Yamuna Toxic Foam) की झाग वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं. इन तस्वीरों को लेकर तमाम ट्विटर (Twitter) पर तमाम तरह के मीम्स (Memes) वायरल हो रहे हैं. 

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब छठ (Chhath) के मौके पर यमुना (Yamuna) की ऐसी तस्वीरें सामने आई हों. कमोबेश हर साल यमुना से झाग वाली तस्वीरें सामने आती रही हैं. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई इसे 'यमुना में बर्फ' बता रहा है तो कोई 'फ्री बबल बाथ' कह रहा है. आइए देखते हैं कुछ फनी मीम्स..

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, कालिंदी कुंज (Kalindi Kunj) इलाके में यमुना नदी में जहरीली झाग तैर रही है. इसी झाग के बीच में श्रद्धालु स्नान कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि यमुना नदी में अमोनिया का लेवल बढ़ गया है, इस वजह से यहां झाग बन गया है.

@indian_only नाम के यूजर ने कहा कि मैंने अपनी छोटी बेटी से पूछा कि ये तस्वीर किस जगह की है? उसने कहा- अंटार्कटिका या कश्मीर.

 
एक यूजर ने लिखा- दिल्ली में न्यू शूटिंग लोकेशन. तो दूसरे ने कहा कि लगता है बादल जमीन पर आ गए.

 

एक और यूजर ने लिखा कि Yamuna नदी में Bubble Bath एकदम फ्री.. थैंक्स केजरीवाल जी.

एक अन्य यूजर ने लिखा- अरे, भाई ये तो नॉर्थ पोल लग रहा है. क्या विकास है.

गौरतलब है कि यमुना में झाग की तस्वीरें सामने आने के बाद सियासत भी तेज हो गई है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. 

वहीं, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि इसी वजह से यमुना किनारे छठ पूजा मनाने पर रोक लगाई थी. हालांकि, AAP सरकार ने इन आरोपों को निराधार बताया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें