scorecardresearch
 

असली पिता के बारे में 30 साल तक अनजान रही युवती, यूं खुला मां का सीक्रेट

डीएनए टेस्ट के बाद लड़की ने कहा कि वह हमेशा अपने मौजूदा पिता को ही असली पिता मानेगी और वो हमेशा उनकी आभारी रहेगी क्योंकि उन्होंने मुझे पाल-पोसकर बड़ा किया है. साथ ही उसने यह भी कहा कि आगे उसका अपने जैविक पिता का पता लगाने का अब कोई इरादा नहीं है. 

फोटो- @sincerelysapphic/TikTok फोटो- @sincerelysapphic/TikTok
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जैविक पिता की खोज के लिए टेस्ट
  • सच्चाई जान लड़की के उड़े होश

एक लड़की को डीएनए टेस्ट (DNA Test) के बाद चौंका देने वाली सच्चाई पता चली. खुलासा हुआ कि वो जिसे 30 साल से अपना जैविक पिता (Biological Father) समझ रही थी, वो उसके असली पिता नहीं थे. इस टेस्ट में लड़की के पिता भी शामिल थे. ऐसे में लड़की ने मां की सच्चाई जाननी चाही. आइए जानते हैं पूरा मामला.. 

'द सन यूके' के मुताबिक, लड़की ने अपने जैविक परिवार (Biological Family) का पता लगाकर मां को सरप्राइज देने का फैसला किया था. इसके लिए उसने पिता के साथ अपनी DNA टेस्टिंग की तो दोनों हैरान रह गए. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि डीएनए टेस्टिंग का रिजल्ट 30 साल के लंबे रहस्य को उजागर कर देगा, जो उसकी मां ने उनसे छिपाया था. 

TikTok यूजर लड़की ने अपने अकाउंट @sincerelysapphic पर इस बारे में विस्तार से बताया है. उसके वीडियो को लाखों देख चुके हैं. वीडियो में लड़की ने बताया कि उसे और उसके पिता को एक ही समय में पता चला कि वह उसके जैविक पिता नहीं थे. ये बात उसकी मां ने उससे 30 साल तक छुपाकर रखी. 

लड़की ने कहा, "मेरी मां, जिसे गोद लिया गया था, के जैविक परिवार को खोजने के लिए मैंने DNA टेस्टिंग का प्लान किया था. फिर मैंने अपने पिता के जैविक परिवार को भी जानना चाहा." लेकिन जब सच्चाई पता चली तो मेरे तले से जमीन खिसक गई. 

हालांकि, जब वीडियो पर यूजर्स ने उससे असली पिता के बारे में सवाल किया तो लड़की ने जोर देकर कहा कि वह हमेशा अपने मौजूदा पिता को ही असली पिता मानेगी. साथ ही वो हमेशा उनकी आभारी रहेगी क्योंकि उन्होंने मुझे पाल-पोसकर बड़ा किया है. साथ ही उसने यह भी कहा कि आगे उसका अपने जैविक पिता का पता लगाने का अब कोई इरादा नहीं है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें