scorecardresearch
 

'Love is in the Air', स्क्रीन पर साथ दिखेगी शोएब-सानिया की जोड़ी, Video

खेल के साथ ही सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की निजी जिंदगी भी काफी सफल रही है. 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा शादी के बंधन में बंधे थे. फिर शादी के दस साल बाद उनके बेटे इजहान का जन्म हुआ था.

Sania-Shoaib (twitter) Sania-Shoaib (twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्मी प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे सानिया-शोएब 
  • सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

सानिया मिर्जा ने टेनिस की दुनिया में भारत का परचम लहराया है. अब सानिया मिर्जा एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, जिसका टीजर उन्होंने साझा किया है. इस प्रोजेक्ट में सानिया के पति शोएब मलिक भी उनका साथ निभा रहे हैं. ऐसे में फिल्मी पर्दे पर भी दोनों की केमिस्ट्री साथ देखने को मिलेगी.

सानिया ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जिस प्रोजेक्ट पर मैं काम कर रही हूं, उसका टीजर साझा करने के लिए उत्साहित हूं. इसका फुल वर्जन के लिए बने रहें, जल्द आ रहा है.' साथ ही, सानिया ने #loveisInTheAir का उपयोग किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

खेल के साथ ही सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की निजी जिंदगी भी काफी सफल रही है. 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा शादी के बंधन में बंधे थे. फिर शादी के दस साल बाद उनके बेटे इजहान का जन्म हुआ था. दोनों ही, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही, में उनके बेटे इजहान की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके चलते शोएब तीसरा टी20 मैच छोड़कर दुबई पहुंच गए थे.

सानिया ने जीते छह ग्रैंड स्लैम खिताब

अप्रैल 2015 में सानिया मिर्जा महिला डबल्स की रैंकिंग में पहले पायदान पर पहुंच गईं. वह यह उपलब्धि हासिल करने वाली भारत की पहली महिला टेनिस खिलाड़ी हैं. सानिया मिर्जा ने अब तक छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं, उसमें तीन महिला डबल्स और इतने ही मिक्स्ड डबल्स खिताब शामिल हैं. उन्होंने अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम 2016 में ऑस्ट्रेलियन ओपन का महिला डबल्स खिताब जीतकर हासिल किया था. 
T20 वर्ल्ड कप में किया शानदार प्रदर्शन

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तानी टीम के सेमीफाइनल तक के सफर में शोएब मलिक का भी अहम रोल रहा है. मलिक ने न्यूजीलैंड एवं अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में उपयोगी योगदान दिया था. इसके बाद स्कॉटलैंड के खिलाफ आखिरी लीग मुकाबले में 18 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया था.

 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें