scorecardresearch
 

Sunil Chhetri: फोटो के लिए राज्यपाल ने सुनील छेत्री को किया साइड, भड़क उठे फैन्स, Video

डूरंड कप के फाइनल मुकाबले में बेंगलुरु एफसी की जीत हुई है. मैच के बाद जब ट्रॉफी सेशन हुआ, उस वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां बंगाल के गवर्नर फोटो सेशन के दौरान सुनील छेत्री को साइड करते दिख रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स आगबबूला हो गए हैं.

X
प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हुआ ऐसा प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हुआ ऐसा

कोलकाता के सॉल्टलेक स्टेडियम में रविवार को खेले गए डूरंड कप के फाइनल मुकाबले में बेंगलुरु एफसी की जीत हुई. बेंगलुरु एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर पहली बार डूरंड कप का यह खिताब अपने नाम किया. लेकिन इस मैच से ज्यादा चर्चा एक वीडियो ने बटोरी जो मैच खत्म होने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी का है. 

मैच के बाद जब ट्रॉफी दी जा रही थी उस वक्त बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री मंच पर मौजूद थे. इसके बाद फोटो सेशन हुआ यहां का ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एल. गणेशन फोटो खिंचवाते वक्त सुनील छेत्री को साइड करते हुए नज़र आ रहे हैं. बस वीडियो का यही हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसपर फैन्स आग बबूला हो गए हैं. 

यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैन्स ने राज्यपाल की आलोचना की है. सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि कई सेलेब्रिटी ने भी इसपर कमेंट किया है. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह शर्मनाक है.


जबकि कुछ फैन्स ने लिखा कि यह किस तरह का व्यवहार है, वह एक खिलाड़ी है. खिलाड़ी का सम्मान करना ज़रूरी है. कुछ फैन्स ने कहा कि उन्हें सुनील छेत्री और भारतीय फुटबॉल से माफी मांगनी चाहिए.

अगर मैच की बात करें तो पहले बेंगलुरु की ओर से ही गोल दागा गया था, 10वें मिनट में शिवाशक्ति ने बेंगलुरु के लिए गोल किया. इसके बाद मुंबई की ओर से एक गोल आया, लेकिन उसके बाद मुंबई वापसी नहीं कर पाई. अंत में बेंगलुरु के लिए एलन कोस्टा ने गोल किया और 2-1 से उसकी जीत तय हो गई.

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें