scorecardresearch
 

रणवीर-दीपिका खरीदेंगे IPL टीम? कार्तिक बोले- जर्सी मज़ेदार होगी, मीम्स की बाढ़

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आईपीएल में नई टीम खरीद सकते हैं. ऐसी रिपोर्ट्स आने के बाद से ही ट्विटर पर मीम्स बन रहे हैं, दिनेश कार्तिक ने भी एक ट्वीट किया है.

IPL 2022: Ranveer Singh, Dinesh Kartik IPL 2022: Ranveer Singh, Dinesh Kartik
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नए आईपीएल में जुड़ेंगी दो टीमें
  • रणवीर-दीपिका कर सकते हैं बीडिंग

आईपीएल 2022 की तैयारियां अभी से ही शुरू होने लगी हैं. जल्द ही आईपीएल में जुड़ने वाली दो टीमों का ऐलान हो जाएगा. खास बात ये भी है कि बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी किसी एक टीम को खरीद सकते हैं. जब ऐसी रिपोर्ट्स सामने आईं तब भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने कुछ ऐसा लिखा कि ट्विटर पर लोगों को काफी मज़ा आया.

दिनेश कार्तिक अपने शानदार ट्वीट और कमेंट्री के लिए जाने जाते हैं. रणवीर-दीपिका के आईपीएल बिडिंग में हिस्सा लेने की खबर पर दिनेश कार्तिक ने लिखा कि टीम की जर्सी काफी मज़ेदार होगी. दिनेश कार्तिक ने इसी के साथ एक मज़े लेते हुए इमोजी भी साझा की. 

दिनेश कार्तिक के इस ट्वीट पर लोगों ने भी काफी मज़े लिए. कुछ ने लिखा कि सर आप भी इंग्लैंड में अपना शर्ट कलेक्शन दिखा रहे थे. जवाब में कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप ही इस नई टीम के कप्तान बन सकते हैं. 

कुछ लोगों ने इस टीम का नाम भी लिख दिया, बताया कि टीम का नाम अतरंगी अहमदाबादी होगा. कुछ लोगों ने लिखा कि इस टीम के कोच कपिल देव होंगे. कपिल देव ने हाल ही में एक विज्ञापन में रणवीर की तरह ही अतरंगी कपड़े पहने थे.  

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में कुल दस टीमें हिस्सा लेंगी. दो नई टीमों का ऐलान जल्द ही किया जा सकता है. बीसीसीआई को दो नई टीमों से दस हज़ार करोड़ रुपये तक की कमाई हो सकती है, ऐसे में हर किसी की नज़र इस बात पर है कि आखिर कौन-सी दो नई टीमें इस बार आएंगी.

उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार अहमदाबाद और लखनऊ की टीम को आईपीएल में जगह मिल सकती है. क्योंकि दोनों शहरों के पास अपना एक स्टेडियम भी है, साथ ही बीसीसीआई का फोकस हिन्दी भाषी क्षेत्रों में भी अपना फोकस बढ़ाने का है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×