scorecardresearch
 

Marnus Labuschagne Wicket, Ashes 2022: बैलेंस बिगड़ने की वजह से चित हुआ बल्लेबाज, हो गया OUT, रिप्ले देख खुद की हंसी छूटी

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन जब बल्लेबाजी कर रहे थे, उस वक्त स्टुअर्ट ब्रॉड की एक बॉल खेलने के लिए वह ऑफ स्टम्प से बाहर हुए और अपना विकेट गंवा बैठे.

Marnus Labuschagne (Getty) Marnus Labuschagne (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एशेज़ सीरीज़ का आखिरी टेस्ट मैच जारी
  • मार्नस लैबुशेन अजीब तरीके से हुए OUT

Marnus Labuschagne Wicket, Ashes 2022: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज़ टेस्ट सीरीज़ का आखिरी मुकाबला शुरू हो चुका है. शुक्रवार को होबार्ट में पांचवें टेस्ट की शुरुआत हुई और इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को शुरुआत में ही झटके दे दिए. मैच के पहले ही दिन एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हंस पड़ा.

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन जब बल्लेबाजी कर रहे थे, उस वक्त स्टुअर्ट ब्रॉड की एक बॉल खेलने के लिए वह ऑफ स्टम्प से बाहर हुए. लेकिन शॉट खेलते वक्त मार्नस लैबुशेन के पैर फंस गए और बॉल ने सीधे स्टम्प उड़ा दिए. लाबुशेन फिसलने की वजह से जमीन पर थे और उनका विकेट उड़ चुका था. 

स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे प्राइम बॉलर को खेलने के लिए जिस तरह से मार्नस लैबुशेन ने अपना स्टांस लिया, उसने हर किसी को हैरान कर दिया. लैबुशेन के आउट होने का ये वीडियो तेज़ी से वायरल भी हो रहा है. 
 

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 23वें ओवर में ऐसा हुआ, जब स्टुअर्ट ब्रॉड की बॉल को लेग साइड की ओर खेलने के चक्कर में मार्नस लैबुशेन अपना विकेट कुछ इस तरह गंवा बैठे. बाद में जब इसका रिप्ले दिखाया गया, तब ड्रेसिंग रूम में बैठकर खुद ही हंस रहे थे. 

बता दें कि होबार्ट टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले दिन शुरुआत बेहतरीन नहीं रही. ऑस्ट्रेलिया ने अपने शुरुआती चार विकेट 83 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए थे. डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा तो शुरुआती 9 ओवर में ही पवेलियन वापस लौट गए थे. वैसे ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज़ में 3-0 से आगे है, एक मैच ड्रॉ भी हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×