scorecardresearch
 

County Championship 2022: लाबुशेन की बॉल पर बेन स्टोक्स की हालत खराब, पेट पर गेंद लगते ही जमीन पर लेटे

काउंटी क्रिकेट में डरहम के बैटर बेन स्टोक्स ने 110 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली. जबकि ग्लैमॉर्गन के लिए खेलते हुए मार्नस लाबुशेन ने 8.3 ओवर गेंदबाजी की...

X
Marnus Labuschagne ball to Ben Stokes (Twitter) Marnus Labuschagne ball to Ben Stokes (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • काउंटी में डरहम और ग्लैमॉर्गन के बीच मुकाबला
  • लाबुशेन की बॉल नहीं संभाल सके बेन स्टोक्स

इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी क्रिकेट अपने पूरे चरम पर है. इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान बेन स्टोक्स और ऑस्ट्रेलियाई स्पिन ऑलराउंडर मार्नस लाबुशेन भी अलग-अलग टीम से काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. काउंटी चैम्पियनशिप डिविजन-2 में डरहम और ग्लैमॉर्गन टीम के बीच 12 मई से 4 दिवसीय मैच खेला जा रहा है. 

मैच में डरहम टीम टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी तो छठे नंबर पर बैटिंग करने आए बेन स्टोक्स का सामना ग्लैमॉर्गन के लाबुशेन से हो गया. स्टोक्स 52 बॉल पर 33 रन बनाकर खेल रहे थे, तभी बॉलिंग पर आए लेग स्पिनर लाबुशेन ने एक शॉर्ट बॉल डाल दी, जिसे बेन स्टोक्स संभाल नहीं सके.

लाबुशेन बॉल दिखाते हुए वापस लौट गए

लाबुशेन की यह बॉल स्टोक्स के सीधे पेट पर लगी और वह जमीन पर गिर गए. यहां से लाबुशेन ने पहले तो उन्हें सॉरी कहा, इसके बाद स्टोक्स के पास आए और मजाकिया अंदाज में बॉल दिखाते हुए वापस चले गए. इसके बाद बेन स्टोक्स भी तुरंत उठ गए और स्ट्रेचिंग करने लगे. इसके बाद फिर से खेल शुरू किया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मैच में डरहम ने पहले बैटिंग करते हुए 311 रन बनाए. इसमें बेन स्टोक्स ने 110 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली. मार्नस लाबुशेन ने मैच में 8.3 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 42 रन दिए और कोई विकेट नहीं मिला. मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने तक ग्लेमॉर्गन टीम ने 2 विकेट गंवाकर 31 रन बनाए लिए थे. कप्तान डेविड लॉयड 8 और लाबुशेन 16 रन बनाकर नाबाद रहे.

जो रूट के बाद बेन स्टोक्स टेस्ट टीम के कप्तान बने

इंग्लैंड टीम का हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी के घर में एशेज सीरीज में बुरा हाल हुआ था. ऑस्ट्रेलिया ने उसे 4-0 से करारी शिकस्त दी थी. इससे पहले टीम इंडिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में भी 1-2 से पीछे रही. सीरीज का आखिरी टेस्ट इसी साल जुलाई में होगा. खराब प्रदर्शन बाद जो रूट ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. तब बेन स्टोक्स को कमान सौंपी गई. अब इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें