scorecardresearch
 

तेलंगाना: संबोधन से पहले राहुल गांधी ने पूछा, बोलना क्या है? भाजपा नेता ने शेयर किया VIDEO

भाजपा नेता अमित मालवीय ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राहुल गांधी कांग्रेस नेताओं से घिरे दिख रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि एक कार्यक्रम को संबोधित करने से पहले का ये वीडियो है जिसमें राहुल गांधी नेताओं से पूछ रहे हैं कि मुझे बोलना क्या है? आज का थीम क्या है?

X
कांग्रेस नेता राहुल गांधी. फोटो- PTI कांग्रेस नेता राहुल गांधी. फोटो- PTI
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मालवीय ने विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग पर कसा तंज
  • तेलंगाना वाले वीडियो पर कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित मालवीय ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. दरअसल, मालवीय ने जिस वीडियो को शेयर किया है, उसमें राहुल गांधी कुछ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दिख रहे हैं. वीडियो में राहुल कहते दिख रहे हैं कि आज किस टॉपिक पर बोलना है, क्या बोलना है? 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विदेश यात्राओं को लेकर अक्सर निशाना साधने वाले बीजेपी के नेता ने शनिवार सुबह एक वीडियो जारी किया है. दरअसल, राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को तेलंगाना पहुंचे थे. 

मालवीय ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें राहुल गांधी कुछ कांग्रेसी नेताओं के साथ एक कमरे में दिख रहे हैं. वीडियो में राहुल गांधी को यह पूछते हुए सुना जा सकता है, "क्या बोलना है, मुझे वास्तव में क्या कहना है?" दावा किया जा रहा है कि राज्य में किसानों के एक कार्यक्रम को संबोधित करने से पहले राहुल गांधी की कांग्रेस नेताओं के साथ एक बैठक थी. इसी दौरान उनके इस बयान को किसी ने शूट कर लिया.

 

17 सेकंड के वीडियो क्लिप में राहुल गांधी को एक कुर्सी पर बैठे और अन्य नेताओं से पूछते हुए देखा जा सकता है, "आज का मुख्य विषय क्या है ... क्या बिल्कुल बोलना है, मुझे वास्तव में क्या कहना है?" राहुल गांधी को वारंगल में किसानों के मुद्दों पर एक जनसभा को संबोधित करना था.

मालवीय ने विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग पर कसा तंज

अमित मालवीय ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और कहा, "कल (शुक्रवार), राहुल गांधी तेलंगाना में अपनी रैली से पहले पूछते हैं कि थीम क्या है, क्या बोलना है?" मालवीय ने कहा, "ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश यात्राओं और नाइटक्लबिंग के बीच राजनीति करते हैं.''

दरअसल, अमित मालवीय उस हालिया वायरल वीडियो का जिक्र कर रहे थे जिसमें राहुल गांधी नेपाल के काठमांडू के एक लोकप्रिय नाइट क्लब में देखे गए थे. राहुल गांधी सोमवार को नेपाल की राजधानी में अपनी पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शामिल होने के लिए मैरियट होटल में थे.

 

अमित मालवीय के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को सलाह दी कि बिना वजह कांग्रेस नेता के पीछे जाने के बजाय दूसरे मुद्दों पर ध्यान दें. सुरजेवाला ने कहा, "राहुल गांधी अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू में थे. वह वहां निजी दौरे पर थे. वे [भाजपा] बिजली संकट, महंगाई से जुड़े सवालों का जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं?

तेलंगाना वाले वीडियो पर कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

तेलंगाना में राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता बृजेश कलप्पा ने कहा कि किसी एक व्यक्ति को निशाना बनाना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर किसी एक व्यक्ति पर आपका (बीजेपी) इतना ध्यान है, तो वह व्यक्ति निश्चित रूप से आपको दुखी कर रहा है. 

कलप्पा ने कहा कि भाजपा और भाजपा की सोशल मीडिया टीम राहुल गांधी के राजनीतिक नेता के रूप में विकास में योगदान दे रही है. उन्होंने ये भी कहा कि हम उन्हें (बीजेपी) धन्यवाद देते हैं और उन्हें यह भी बताना चाहेंगे कि इस तरह का ध्यान भविष्य में उन्हें बहुत नुकसान पहुंचाने वाला है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें