scorecardresearch
 

तारक मेहता: कोरोना काल में कैसे होगा नवरात्रि सेलिब्रेशन, 'कोमल हाथी' ने बताया

हर साल तारक मेहता में नवरात्रि को धूम धाम से मनाया जाता है. नाच गाने से लेकर भक्ति तक, फैन्स को सब अनुभव करने का मौका मिल जाता है. लेकिन इस साल जब कोरोना ने सभी को घेर रखा है, ऐसे में क्या वही मस्ती देखने को मिलेगी या नहीं, ये अपने आप में बड़ा सवाल है.

तारक मेहता की कोमल हाथी तारक मेहता की कोमल हाथी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी के मामले में बढ़िया प्रदर्शन कर रहा है. कहने को लॉकडाउन के बाद से शुरू हुए एपिसोडज में हंसी का डोज थोड़ा कम है, लेकिन फिर भी दर्शकों का मनोरंजन तो हो ही रहा है. अब जब नवरात्रि का त्योहार शुरू हो चुका है, ऐसे में सभी के मन में ये सवाल है कि क्या इस बार गोकुलधाम में भी नवरात्रि सेलिब्रेशन होगा या नहीं?

गोकुलधाम में नवरात्रि सेलिब्रेशन?

हर साल तारक मेहता में नवरात्रि को धूम धाम से मनाया जाता है. नाच गाने से लेकर भक्ति तक, फैन्स को सब अनुभव करने का मौका मिल जाता है. लेकिन इस साल जब कोरोना ने सभी को घेर रखा है, ऐसे में क्या वही मस्ती देखने को मिलेगी या नहीं, ये अपने आप में बड़ा सवाल है. अब फैन्स के इन सवालों के जवाब शो की कोमल उर्फ अंबिका रंजनकर ने दे दिया है.

उन्होंने साफ कर दिया है कि नवरात्रि सेलिब्रेशन तो गोकुलधाम में होकर रहेगी. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अंबिका बताती हैं- जैसे हमने गणेश चतुर्थी के समय किया था, उसी तरह इस बार भी सभी नियमों का पालन किया जाएगा, सोशल डिस्टेंसिंग रखी जाएगी. नवरात्रि के अलावा भी सेट पर सभी नियमों का पालन होता है. हर साल की तरह नवरात्रि सेलिब्रेशन होगी. लेकिन कुछ सावधानियां बरती जाएंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Feel humbled with all the messages received about the dance performance.... I'm glad you'll liked it🙏 God bless you all #danceperformance #ganpatidance #fullonmasti #nightshoot ❤ Choreographed by @sanghvikenil

A post shared by Ambika👩‍🏫👩‍⚕️🧚‍♀️📿👑 (@hasmukhi) on

देखें: आजतक LIVE TV

दया बेन की होगी एंट्री?

अंबिका का इतना कहना ही फैन्स को एक्साइटेड कर रहा है. नवरात्रि के समय गरबा से लेकर वो धमाल-मस्ती तक, फैन्स को सबकुछ काफी पसंद आता है. इस बार दिशा वकानी जरूर मिसिंग दिख रही हैं, लेकिन फिर भी शो को लेकर बज बना हुआ है. वैसे पहले कहा गया था कि मेकर्स नवरात्रि के मौके पर दया बेन की एंट्री करवा सकते हैं. शो में उनकी वापसी होती दिख सकती है. लेकिन अभी तक की डेवलपमेंट को देख तो यही लगता है कि फैन्स का इंतजार लंबा होने वाला है. अभी भी दिशा वकानी शो में आएंगी या नहीं, ये एक सस्पेंस ही बना हुआ है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें