scorecardresearch
 

Shah Rukh Khan का सॉलिड साउथ कनेक्शन, नयनतारा के बाद 'जवान' में जान डालेगा ये सुपरस्टार

विजय आखिरी बार लोकेश कानाराज की विक्रम वेधा में नजर आए थे. विक्रम में उनके साथ कमल हासन और फहाद फासिल भी थे. विजय के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वे डायरेक्टर श्रीराम राघवन की आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस में कटरीना कैफ के ऑपोजिट नजर आएंगे.

X
शाहरुख खान, विजय सेतुपति शाहरुख खान, विजय सेतुपति

Vijay Sethupathi Joins Jawaan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. एक्टर एक के बाद एक तीन बड़ी फिल्मों का ऐलान कर चुके हैं. कुछ दिन पहले ही साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म जवान (Atlee's Jawaan) का पोस्टर रिलीज हुआ था. इस फिल्म में शाहरुख का लुक देखकर फैंस हैरान रह गए थे. वहीं अब खबर आ रही हैं कि इस फिल्म में साउथ के एक और सुपरस्टार की एंट्री होने जा रही है. 

विजय सेतुपति की एंट्री
'जवान' फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति भी अहम रोल में नजर आएंगे. इससे पहले कहा जा रहा था कि बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती भी फिल्म में कास्ट किए जाने वाले हैं. विजय ने फिल्म में राणा को विलेन के कैरेक्टर में रिप्लेस किया है. विजय की टीम ने इस बात की जानकारी दी है.

ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा गया- ''विजय सेतुपति किसी साउथ फिल्म में नेगेटिव रोल नहीं कर रहे हैं. आपको क्लियर कर दें कि विजय सर सिर्फ शाहरुख खान की फिल्म जवान में नेगेटिव रोल करने वाले हैं. ना कि जैसा तेलुगू फिल्म के लिए अफवाह फैलाई जा रही है.''

बताया जा रहा है कि विजय सेतुपति फिल्म जवान की शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू कर लेंगे. विजय आखिरी बार लोकेश कानाराज की विक्रम वेधा में नजर आए थे. विक्रम में उनके साथ कमल हासन और फहाद फासिल भी थे. विजय के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वे डायरेक्टर श्रीराम राघवन की आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस में कटरीना कैफ के ऑपोजिट नजर आएंगे. 

बात करें फिल्म जवान कि तो ये शाहरुख की पहली फिल्म जिसमें उन्होंने साउथ डायरेक्टर एटली और साउथ की ही एक्ट्रेस नयनतारा के साथ कोलैब किया है. ये फिल्म अगले साल 2023 में 2 जून के रिलीज की जाएगी. अगले साल किंग खान की जवान के अलावा दो और मेजर फिल्में रिलीज होंगी. रिपब्लिक डे पर पठान से सिल्वर स्क्रीन पर लंबे समय बाद वापसी कर रहे शाहरुख खान की डंकी की भी शूटिंग जारी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें