scorecardresearch
 

ट्रोल्स ने कहा, नौकरानी जैसी दिखने वाली फ्लॉप एक्ट्रेस, मिला ये जवाब

तिलोत्तमा ने ट्वीट किया, एक हेटर ने मुझे 'एक नौकरानी के जैसी दिखने वाली फ्लॉप एक्ट्रेस' कहा. अब मेरी स्थिति को देखते हुए यह बात अपमानजनक कैसे है?' इस बात के साथ उन्होंने #DignityOfLabour का इस्तेमाल किया और एक हंसता हुआ इमोजी भी लगाया.

Tillotama Shome Tillotama Shome
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रोल ने तिलोत्तमा को बताया नौकरानी
  • पूजा भट्ट ने किया एक्ट्रेस का सपोर्ट
  • तिलोत्तमा शोम को काम के लिए मिला अवॉर्ड

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स का ट्रोल होना अब आम बात हो गई है. सेलेब्स ने भी ट्रोल्स को करारे जवाब देना और समय आने पर इग्नोर करना सीख लिया है. अब एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ट्रोल्स के निशाने पर आई हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर एक ट्रोल ने 'नौकरानी की तरह दिखने वाली फ्लॉप एक्ट्रेस' बताया. ऐसे में तिलोत्तमा ने ट्रोल को जबरदस्त जवाब दिया है.

ट्रोल ने तिलोत्तमा को कही ये बात

तिलोत्तमा ने ट्वीट किया, 'एक हेटर ने मुझे 'एक नौकरानी के जैसी दिखने वाली फ्लॉप एक्ट्रेस' कहा. अब मेरी स्थिति को देखते हुए यह बात अपमानजनक कैसे है?' इस बात के साथ उन्होंने #DignityOfLabour का इस्तेमाल किया और एक हंसता हुआ इमोजी भी लगाया.

Apple Watch Missing: निराश हुए अनुपम खेर, पूछा- वॉच के कलेक्शन में भारत क्यों नहीं शामिल?

सपोर्ट में आईं पूजा भट्ट

तिलोत्तमा शोम के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, 'तुम सही मायने में एक स्टार हो..एक ऐसा सितारा जो दुनिया में अपने काम से रोशनी करता है और लोगों की जिंदगी को छूता है, जिसके जाने के बाद उसे दुनिया याद करती हैं. नफरत करने वाले 'डार्क मैटर' के समान हैं. वे हवा भरते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि जो रोशनी देने वाले हैं, वे बंधे रहें.'

बता दें की तिलोत्तमा शोम को सर और मानसून वेडिंग जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्हें हाल ही में यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल के न्‍यू एडिाशन में सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला है. ट्विटर पर तिलोत्तमा ने शेयर किया था कि उन्होंने अपनी फिल्म 'राहगीर: द वेफेयरर्स' के लिए यह पुरस्कार जीता है, जो गौतम घोष द्वारा निर्देशित है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें