scorecardresearch
 

तापसी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को दिया जवाब, बोलीं- 2013 रेड में कब आया मेरा नाम?

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हालिया इंटरव्यू में इस छापेमारी के बारे में खुलासा किया है. इसी के साथ उन्होंने रेड पर दिए गए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने निर्मला सीतारमण की एक दूसरे स्टेटमेंट को गलत भी बताया है और अपनी सफाई दी है.

X
तापसी पन्नू तापसी पन्नू

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर छापेमारी की गई. इस खबर की चर्चा हर तरफ देखने को मिली. अनुराग और तापसी के फैन्स काफी शॉक भी हुए कि आखिर दोनों के घर अचानक से किस बात को लेकर छापेमारी हुई. अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हालिया इंटरव्यू में इस छापेमारी के बारे में खुलासा किया है. इसी के साथ उन्होंने रेड पर दिए गए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान की तारीफ की है. साथ ही उन्होंने निर्मला सीतारमण की एक दूसरे स्टेटमेंट को गलत भी बताया है और अपनी सफाई दी है. 

NDTV से बातचीत के दौरान तापसी पन्नू ने कहा कि रेड के दौरान उनसे जितने भी सवाल पूछे गए उन्होंने सभी का जवाब दिया. उन्होंने हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया कि किस वजह से उनके घर छापेमारी की गई थी. उन्होंने कहा कि- ''जब आईटी रेड पड़ती है तो आपके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं होता. आपको पूरी प्रक्रिया से होकर गुजरना पड़ता है. अगर कुछ गलत होगा तो पता चल जाएगा. मैं कुछ छिपाती नहीं हूं. अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मैं सजा भुगतने के लिए तैयार हूं.'' 

 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि- मैं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की आभारी हूं कि उन्होंने ये कहा कि रेड को सेंसेशनलाइज्ड नहीं करना चाहिए. ये बस एक प्रॉसेस है. मगर एक्ट्रेस ने निर्मला सीतारमण के 2013 के रेड वाले बयान पर भी अपनी सफाई दी है. दरअसल निर्मला सीतारमण ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि- मैं किसी भी ए या बी शख्सियत पर कमेंट नहीं कर रही हूं. मगर चूंकि नाम ले लिया गया है इसलिए मैं ये कहना चाहूंगी कि ये वही नाम हैं जो 2013 की रेड के दौरान भी सामने आए थे. हालांकि तापसी पन्नू ने इस बात को खारिज किया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा कि- वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जिस 2013 की रेड का जिक्र कर रही हैं मेरी याददाश्त में तो नहीं है कि मेरा नाम रेड में आया हो. एक्ट्रेस ने दो अन्य ट्वीट किए जिसमें उन्होंनी सफाई दी

कई सारी फिल्मों का हिस्सा हैं तापसी पन्नू 

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू के पास इस समय ढेर सारी फिल्में हैं. वे रश्मि रॉकेट, हसीना दिलरुबा, लूप लपेटा और दोबारा जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें