scorecardresearch
 

रिया को 14 दिन की जेल, सुशांत की बहन बोलीं- धैर्य रखें! सच धीरे-धीरे सामने आएगा

रिया की गिरफ्तारी के बाद देर रात कोर्ट का फैसला भी आ गया है. कोर्ट ने रिया के वकील की ओर से डाले गए जमानत की अर्जी को खार‍िज करते हुए 14 दिनों के न्याय‍िक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. इस फैसले के बाद श्वेता ने एक बार फिर अपना रिएक्शन दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद भगवान का धन्यवाद देते हुए एक पोस्ट किया था. रिया की गिरफ्तारी के बाद देर रात कोर्ट का फैसला भी आ गया है. कोर्ट ने रिया के वकील की ओर से डाले गए जमानत की अर्जी को खार‍िज करते हुए 14 दिनों के न्याय‍िक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. इस फैसले के बाद श्वेता ने एक बार फिर अपना रिएक्शन दिया है. 

श्वेता पोस्ट में लिखती हैं- 'चिंता ना करें, धैर्य रखें! सच धीरे-धीरे सामने आएगा. दूसरों की बातों पर ध्यान ना दें. NCB, CBI और ED बेहतरीन काम कर रही है. और मेरा यकीन करें भगवान हमारे साथ हैं.'. श्वेता ने इससे पहले रिया की गिरफ्तारी पर एक ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में 'भगवान हमारे साथ है' लिखकर ऊपरवाले के प्रति आभार व्यक्त किया था. भाई को इंसाफ द‍िलाने की राह पर निकलीं श्वेता शुरू से ही सोशल मीड‍िया पर सक्र‍िय होकर सुशांत के लिए न्याय की मां कर रही थीं. 

भाई को इंसाफ दिलाने के लिए श्वेता हर दिन लड़ी लड़ाई

कभी सोशल मीड‍िया के जर‍िए कभी प्रार्थना सभा तो कभी रैली निकालकर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हर रोज लड़ाई लड़ी. उनकी इस लड़ाई में सुशांत के पर‍िवार समेत पूरी दुनिया के लोग भी शामिल हुए.  

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है. हालांकि ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है. जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तैसा खड़ा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×