scorecardresearch
 

फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में रॉ एजेंट बने हैं पूरब कोहली, बताया कैसा है किरदार

इस फिल्म में जहां एक तरफ मौनी रॉय रॉ एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं. तो वहीं फिल्म में उनका साथ निभाते नजर आएंगे पूरब कोहली. पूरब पिछले 20 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं और उनकी पिछली दोनों वेब सीरीज़, नेटफ्लिक्स की ‘टाइपराइटर’ और हॉटस्टार की ‘आउट ऑफ लव’ दर्शकों को काफी पसंद आई थीं.

 पूरब कोहली पूरब कोहली

कोरोना वायरस से जंग लड़कर लंदन में बसे अभिनेता पूरब कोहली की नई फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' की कहानी भी इस खतरनाक वायरस से जुडी साज़िश की है. जी5 पर फिल्म स्ट्रीम हो रही है जिसमें पूरब के साथ हैं मौनी रॉय और कुलराज रंधावा. फिल्म में पूरब बने हैं एक अंडरकवर रॉ एजेंट जो चीन की इस महामारी के षड़यंत्र को बेनकाब करते हैं. 

इस फिल्म में जहां एक तरफ मौनी रॉय रॉ एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं. तो वहीं फिल्म में उनका साथ निभाते नजर आएंगे पूरब कोहली. पूरब पिछले 20 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं और उनकी पिछली दोनों वेब सीरीज़, नेटफ्लिक्स की ‘टाइपराइटर’ और हॉटस्टार की ‘आउट ऑफ लव’ दर्शकों को काफी पसंद आई थीं.

आजतक से बात करते हुए पूरब कोहली ने ना सिर्फ फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में अपने रोल के बारे में बताया. बल्कि अपने नए अपकमिंग प्रोजेक्ट का भी खुलासा किया.

लंदन कॉन्फिडेंशियल में अपने रोल के बारे में पूरब ने बताया

पूरब कहते हैं कि ‘फिल्म में मेरे किरदार का नाम अर्जुन है, अर्जुन एक रॉ एजेंट तो है लेकिन वो इतना ज्यादा अंडरकवर नहीं है, उसका एक ही एजेंडा है कि कैसे भी करके ये केस सॉल्व करना है और जो खबरें हमें चाइनीज सोर्स से मिल रही हैं उन्हे ट्रैक करना है. फिल्म की कहानी जहां शुरू होती है वहीं से अर्जुन आपको केस में जुटा हुआ मिलेगा तो अर्जुन एक मेहनती और जुझारु किरदार है जो काम के प्रति पूरी तरह समर्पित रहता है. इसके अलावा उसे कहीं ना कहीं ये भी लगता है कि उनकी जो रॉ टीम है जिसे उमा (मौनी रॉय) लीड कर रही हैं उन्हें जितनी इज्जत मिल रही है उससे ज्यादा इज़्जत मिलनी चाहिए तो मैं और मौनी काम को लेकर एक दूसरे से कॉम्पटिशन तो करते हैं लेकिन हम एक दूसरे के काम का आदर भी करते हैं’

 

कैसा रहा शूटिंग का एक्सपीरियंस?

पूरब कोहली पिछले कुछ सालों से लंदन में ही रहते हैं ऐसे में फिल्म ‘’London Confidential’’ के शूटिंग अनुभव को शेयर करते हुए पूरब ने बताया कि ‘लंदन में रहने की वजह से शूटिंग करना मेरे लिए काफी आसान रहा, इससे पहले मेरी एक फिल्म की शूटिंग गोवा में हुई थी तो वहां भी मेरा घर है तो मेरे लिए तो इंडिया और लंदन दोनों में घर जैसा माहौल ही है.’

क्या है पूरब के अपकमिंग प्रोजेक्ट?

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए पूरब कोहली ने कहा कि ‘मैं लंदन से ऊटी जाने की तैयारी कर रहा हूं क्योंकि मेरी जो वेब सीरीज थी ‘’OUT OF LOVE’’ उसका सीज़न 2 आने वाला है".

पिछले दिनों पूरब ने खुद कोरोना वायरस से जंग लड़ी थी और अब अपनी फिल्म में भी वो इस वायरस को बनाने वालों से जंग लड़ते दिख रहे हैं. दुनिया इस महामारी के प्रभाव से अब तक जूझ रही है और पूरब का कहना है-"ज़िन्दगी को चलना है बस सावधानी ज़रूरी है. शूटिंग करते हुए मास्क पहने में तकलीफ होती है लेकिन हमारे पास कोई चारा नहीं. ये एक खतरनाक वायरस है और हमें सीखना होगा कि इसके साथ कैसे जिये. क्या करें. करना पड़ता है पूरी दुनिया झेल रही है ये चीज़ें. तो इस नई दुनिया में हम कैसे एडजस्ट और खुद तो रमाये वही हम सब सीख रहे हैं ".


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें