scorecardresearch
 

सैफ के रावण बनने पर खुश करीना, कहा- मेरे पति होंगे सबसे हैंडसम डेविल

सैफ अली खान फिल्म आदिपुरुष में अपने रोल के लिए उत्साहित हैं हीं, उनकी पत्नी करीना कपूर खान भी सैफ के इस अवतार को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सैफ के किरदार को लेकर पोस्ट किया है.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान सैफ अली खान और करीना कपूर खान

ओम राउत के साथ फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर  में काम करने के बाद सैफ अली खान एक बार फिर उनके साथ काम कर रहे हैं. इस बार सैफ रावण की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले भी उन्होंने फिल्म तानाजी में नेगेटिव रोल प्ले किया था. सैफ तो इस रोल के लिए उत्साहित हैं हीं, उनकी पत्नी करीना कपूर खान भी सैफ के इस अवतार को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में ये बात कही है. 

करीना ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया और लिखा- करीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और लिखा-  पेश है इतिहास का सबसे हैंडसम डेविल. मेरे सैफ अली खान. इससे पहले ओम राउत ने सैफ के फिल्म में होने की अनाउंसमेंट कर दी है. उन्होंने फिल्म से एक पोस्टर भी शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा- 7000 साल पहले दुनिया में सबसे बुद्धिमान दानव मौजूद था. बता दें कि इस फिल्म में श्रीराम का किरदार एक्टर प्रभास निभा रहे हैं जिन्होंने फिल्म बाहुबली से जबरदस्त सुर्खियां हासिल की थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Presenting the most handsome devil in history... my man Saif Ali Khan ❤️❤️ #Adipurush #Lankesh #SaifAliKhan @actorprabhas @omraut @bhushankumar @vfxwaala @rajeshnair29 @tseriesfilms @retrophiles1 @tseries.official #TSeries

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इस फिल्म को टी सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है. ये मूवी 3डी में होगी. वहीं खबरें हैं कि कीर्ति सुरेश फिल्म में सीता का रोल अदा कर सकती हैं. फिल्म को हिंदी समेत 5 भाषाओं में बनाया जाएगा. इससे पहले सैफ ने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा- ओमी दादा के साथ दोबारा काम करने के लिए मैं उत्सुक हूं. उनके पास ग्रैंड विजन और तकनीकी नॉलेज है. मैं प्रभास के साथ तलरवाजी करने और एक इस भूमिका को निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें