scorecardresearch
 

NCB की पूछताछ के बाद दीपिका के सपोर्ट में आए फैन्स, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #StandWithDeepika

Twitter यूजर्स दीपिका के उन सभी पुराने मुद्दों को खोद कर निकाल रहे हैं जिनके चलते दीपिका विवादों में रही हैं. कई यूजर्स दीपिका पर मीम्स भी बना रहे हैं जो कि काफी शेयर किए जा रहे हैं.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तकरीबन साढे़ पांच घंटे की पूछताछ के बाद NCB के दफ्तर से रवाना हो गई हैं. हालांकि आज तक की जानकारी के मुताबिक सवालों की फेहरिस्त अभी खत्म नहीं हुई है. उधर फैन्स अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का पूरा सपोर्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं. माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर हैश टैग स्टैंड विद दीपिका (#StandWithDeepika) ट्रेंड कर रहा है.

इस हैश टैग पर अब तक हजारों ट्वीट्स हो चुके हैं. दीपिका के फैन्स ट्वीट करके अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को सपोर्ट कर रहे हैं और उनके बेगुनाह होने की बात कह रहे हैं. दूसरी तरफ दीपिका का विरोध करने वाले और उन्हें ट्रोल करने वाले लोग भी इसी हैश टैग पर ट्वीट करके अपनी बात कह रहे हैं.

वो दीपिका के उन सभी पुराने मुद्दों को खोद कर निकाल रहे हैं जिनके चलते दीपिका विवादों में रही हैं. कई यूजर्स दीपिका पर मीम्स भी बना रहे हैं जो कि काफी शेयर किए जा रहे हैं. यहां पर हम आपके साथ उनमें से कुछ Tweet शेयर कर रहे हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण ड्रग चैट सामने आने के बाद इस मामले में फंस गई हैं.

उनकी एक चैट सामने आई है जिसमें वह अपनी मैनेजर से ड्रग्स मांगती नजर आ रही हैं. चैट में दीपिका कह रही हैं कि माल है क्या? वह इसी चैट में कह रही हैं कि उन्हें गांजा नहीं हैश चाहिए. इस चैट के पब्लिक डोमेन में आ जाने के बाद से दीपिका ने इस बारे में कुछ भी नहीं बोला है. सुशांत की मौत से शुरू हुई ये पड़ताल अब ड्रग्स ट्रेल तक जा पहुंची है.

इस मामले में अब तक NCB कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी कर चुका है. शनिवार को दीपिका पादुकोण के साथ-साथ सारा अली खान से भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की है. सूत्रों के मुताबिक सारा ने कहा है कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली है, उन्होंने कहा है कि सुशांत के साथ वह केदारनाथ के सेट पर स्मोक जरूर किया करती थीं.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें