scorecardresearch
 

Cyclone Tauktae से गोवा में नुकसान, बत्ती गुल, एक्टर राजीव खंडेलवाल ने शेयर की तस्वीरें

राजीव खंडेलवाल ने फोटो शेयर की है, जिसमें मोमबत्ती जल रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- याद है जब कोई लाइट नहीं होती थी तो मोमबत्ती होती थी. CycloneTauktae के आफ्टर इफेक्ट्स.

राजीव खंडेलवाल राजीव खंडेलवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तौकते से गोवा में हुआ नुकसान
  • गोवा में सभी उड़ाने रद्द

देश के कई राज्यों में चक्रवाती तूफान तौकते (Tauktae) का साया मंडरा रहा है. केरल, कर्नाटक और गोवा में इसकी तबाही देखने को मिली. अब तूफान गुजरात की तरफ बढ़ रहा है. मुंबई भी इससे प्रभावित है. एक्टर राजीव खंडेलवाल ने भी गोवा से कई फोटोज शेयर की हैं, जिनमें तूफान से हुआ नुकसान साफ देखा जा सकता है. 
 
राजीव खंडेलवाल ने शेयर की फोटोज
राजीव खंडेलवाल ने फोटो शेयर की है, जिसमें मोमबत्ती जल रही है और उसी के साइड में चेस रखा हुआ है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- याद है जब कोई लाइट नहीं होती थी तो मोमबत्ती होती थी. CycloneTauktae के आफ्टर इफेक्ट्स.

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कई फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें साइक्लोन से हुई क्षति को देखा जा सकता है. राजीव ने लिखा- मुझे उम्मीद है कि ये फिर से खड़ें होंगे.  From Goa #CycloneTauktae.

 

जब प्रियंका चोपड़ा ने सचिन तेंदुलकर को लेकर विराट से किया था सवाल, अभिषेक बच्चन की बात ने जीता था सबका दिल
 

बता दें कि अलग-अलग राज्यों में अब तक तूफान से प्रभावित इलाकों में 8 लोगों की मौत हो गई है. गोवा में तूफान की वजह से आज सभी उड़ानें रद्द हैं. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के मुताबिक, तूफान में 100 घर बुरी तरह तबाह हुए हैं. गोवा में तूफान की वजह से करीब 500 पेड़ गिरने से जगह-जगह पर रास्ते बंद पड़े हैं.  

'राधे' के सीटी मार गाने पर मेडिकल स्टाफ का जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल
 

राजीव खंडेलवाल की बात करें तो वो फिल्म और टीवी दोनों में एक्टिव हैं. उन्होंने टेबल नंबर 21, साउंड ट्रैक, फीवर, अतीत, शैतान जैसी फिल्में की हैं. वहीं वो क्या हादसा क्या हकीकत, डील या नो डील, जज्बात, रग रग में गांगा जैसे शोज में दिख चुके हैं. दिव्यांका त्रिपाठी के साथ उनकी कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला को काफी पसंद किया गया था.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें