scorecardresearch
 

बंगाल: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर हमला! दिलीप घोष ने TMC पर लगाया आरोप

दिलीप घोष ने कहा कि बशीरहाट के मिनखा में आयोजित 'परिवर्तन यात्रा' में TMC कार्यकर्ताओं ने बम से हमला किया. लोगों के मन में आतंक पैदा करने के लिए एक सुनियोजित हमला है.

X
पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (फ़ोटो- पीटीआई) पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष (फ़ोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर हमला
  • दिलीप घोष ने TMC पर लगाया आरोप
  • TMC ने किया इनकार

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी पूरे राज्य 'परिवर्तन यात्रा' निकाल रही है. इस बीच बीजेपी ने आरोप लगाया कि बशीरहाट में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं द्वारा 'परिवर्तन यात्रा' पर हमला किया गया. इस हमले में कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल हुए हैं. वहीं TMC का आरोप है कि बीजेपी के लोगों ने खुद उसके दफ्तर में तोड़फोड़ की है. 

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष का आरोप 

पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने शनिवार को ट्वीट कर TMC पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उत्तर 24 परगना के बशीरहाट के मिनखा में आयोजित 'परिवर्तन यात्रा' में TMC कार्यकर्ताओं ने बम से हमला किया. लोगों के मन में आतंक पैदा करने के लिए एक सुनियोजित हमला है. बंगाल के लोग सही समय पर जनादेश के जरिए इसका जवाब देंगे.

चुनाव आयोग और गृह मंत्री से शिकायत 

इस बाबत बीजेपी ने चुनाव आयोग और केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखा है. पार्टी ने आरोप लगाया है कि 'परिवर्तन यात्रा' को बाधित करने के लिए TMC कार्यकर्ताओं ने सुनियोजित हमला किया. बीजेपी का कहना है कि लोकल पुलिस भी TMC के लोगों का साथ दे रही है. 

टीएमसी का आरोपों से इनकार 

बता दें कि बीजेपी ने जहां बशीरहाट में 'परिवर्तन यात्रा' पर हुए हमले का आरोप TMC पर लगाया तो वहीं, सत्ताधारी TMC ने इन आरोपों से इनकार किया है. पार्टी ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने खुद उस क्षेत्र में स्थित तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़ की है. 

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में दक्षिण 24 परगना जिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया था. जिसको लेकर जबरदस्त सियासत देखने को मिली थी. अब एक बार फिर से बीजेपी नेता ने काफिले पर हमले का आरोप लगाया है. ऐसे चुनाव पूर्व इस मसले पर भी सियासत तेज होने के आसार हैं. हालांकि, बंगाल में पिछले काफी समय से बीजेपी और TMC के बीच सियासी जंग जारी है. 

और पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें